Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भारतीय बाजार में ola ने move os 3 हाइपरचार्जिंग एक्टिव रीजेन पार्टी मोड को किया रोल आउट , यहां देखें डिटेल्स

OLA Move OS 3 भारतीय में ओला ने काफी जल्दी अपनी जगह बना ली है। ओला इलेक्ट्रिक ने अपने एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज के लिए मूवओएस 3 अपडेट जारी किया है। चलिए आपको इससे जुड़ी जानकारी बताते हैं।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Updated: Sat, 24 Dec 2022 01:29 PM (IST)
Hero Image
भारतीय बाजार में ola ने move os 3 हाइपरचार्जिंग एक्टिव रीजेन पार्टी मोड को किया रोल आउट

नई दिल्ली , ऑटो डेस्क। ओला इलेक्ट्रिक ने अपने एस 1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज के लिए मूवओएस 3 में अपडेट जारी किया है। आपको बता दे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लाइन - अप में तीसरा सॉफ्टवेयर अपडेट है और बेहतर प्रदर्शन और चार्जिंग समय सहित 50 से अधिक नई फीचर्स देता है। वहीं MoveOS 3 को ओवर-द-एयर (OTA) अपडेट के माध्यम से ग्राहकों को बेचे गए एक लाख से अधिक S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर अपडेट किया जाएगा।

सीईओ का बयान

इस पर ओला इलेक्ट्रिक के संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा कि जैसा कि वादा किया गया था, हमने इस सप्ताह सभी ओला एस1 मालिकों के लिए मूवओएस 3 को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। यह एक साल के भीतर हमारा तीसरा बड़ा सॉफ्टवेयर अपग्रेड है और मुझे अपने इंजीनियरों पर इससे अधिक गर्व है कि उन्होने इतनी तेजी से विश्व स्तरीय तकनीक को अपडेट कर दिया है। इसके साथ उन्होंने ने कहा कि  हमारा लक्ष्य सर्वोत्तम उत्पादों का निर्माण करना है और फिर उन्हें और बेहतर बनाने का और प्रयास करना है।

फीचर्स

MoveOS 3 बहुत आगे हैं, दोपहिया वाहन में अपनी  तरह की पहली विशेषताएं पेश करते हुए, मूवओएस 3 भारत के पसंदीदा स्कूटर में से एक बन गया है। इसे वास्तव में मशीन में बदल देगा जो देश में ईवी 2डब्ल्यू को समझने के तरीके को फिर से परिभाषित करेगा।

50 किमी चलने लायक मात्र 15 मिनट में होगा चार्ज

MoveOS 3 में जो सुविधाएं दी गई है जिसे अगस्त 2021 के अनावरण के समय इलेक्ट्रिक स्कूटर पर वादा किया गया था। आपको बता दे नई सुविधा केवल S1 और S1 प्रो पर उपलब्ध होगा और इसमें हाइपरचार्जिंग शामिल है, जो ई-स्कूटर को चार्ज करता है। आपको बता दे ये 50 किमी चलने लायक मात्र 15 मिनट में चार्ज हो सकता है इसमें एक्टिव रीजेन भी है जो स्टॉप-एंड-गो ट्रैफिक में रेंज को बेहतर बनाने के लिए रीजेनरेटिव ब्रेकिंग को लेकर आता है।

वेकेशन मोड भी शामिल

नए मूवओएस 3 अपडेट हाइपरचार्जिंग लाता है जिससे एस1 और एस1 प्रो केवल 15 मिनट में 50 किमी तक चार्ज कर सकते हैं।वहीं इतना ही नहीं इस ई स्कूटर में वेकेशन मोड भी मिलता है। इसमें स्कूटर को आप 2022 दिनों तक बिना चार्ज किए पार्क कर सकते हैं। इसी ओर इसमें एक और हिल होल्ड फंक्शन फीचर है जो एक झुकाव पर शुरू होने पर पीछे की ओर नहीं लुढ़केगा।ओला एस1 और एस1 प्रो को नवीनतम अपडेट के साथ वाई-फाई कनेक्टिविटी भी मिलती है।

ये भी पढ़ें-

सड़क पर हो ऊंचे ब्रेकर या गड्ढे तो किस बात की टेंशन आराम से निकल जाएगी ये कारे

सेकंड हैंड सुपर बाइक खरीदने से पहले रखें इन बातों का ख्याल, वरना हो जाएंगे धोखाधड़ी के शिकार