Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नई Bajaj Pulsar N125 टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, इस साल फेस्टिव सीजन में होगी लॉन्च

बजाज ऑटो अपनी नई बाइक Pulsar N125 लाने की तैयारी कर रही है। जिसकी टेस्टिंग काफी तेजी से की जा रही है। पल्सर N125 के हाल में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। जिसे देखते हुए उम्मीद लगाई जा रही है कि यह बाइक इस साल के फेस्टिव सीजन से पहले भापत में लॉन्च हो सकती है। आइए जानते है इसके बारे में।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Sun, 04 Aug 2024 09:00 PM (IST)
Hero Image
नई Bajaj Pulsar N125 इस साल त्योहारी सीजन से पहले लॉन्च हो सकती है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। बजाज ऑटो अपनी नई कम्यूटर बाइक Pulsar N125 पर काम कर रही है। इस बाइक को इस फेस्टिवल सीजन के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक को एक बार फिर से टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई है। जिसमें बाइक के कुछ फीचर्स देखने के लिए मिली है। आइए जानते हैं कि आने वाली नई Pulsar N125 में कौन से फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे।

ये फीचर्स देखने के लिए मिले

हाल ही में फिर से स्पॉट हुई Pulsar N125 में बड़े आकार के एलईडी हेडलैंप और शार्प एक्सटेंशन के साथ मांसल ईंधन टैंक सहित फ्रंट फेसिया देखी गई है। इसकी सीट बड़ी देखने के लिए मिलेगी। बाइक की पीछे की तरफ एक ड्यूअल एलईडी टेललैंप सेटअप के साथ टेल सेक्शन भी देखने के लिए मिली है। साथ ही यह टर्न इंडिकेटर हैलोजन से लैस रहने वाली है।

यह भी पढ़ें- 10 हजार रुपये की Down payment करके घर लाएं Bajaj Platina 100, बनेगी 2371 रुपये की EMI

Bajaj Pulsar N125 में होंगे ये हार्डवेयर

बजाज पल्सर N125 में N150 जैसा फ्रेम देखने के लिए मिल सकता है। सस्पेंशन की बात करें तो यह टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और रियर मोनोशॉक से लैस हो सकती है, जबकि स्टॉपिंग पावर फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक से मिल सकती है। टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई पल्सर में 17 इंच के पहिए देखने के लिए मिल सकती है। इस बाइक में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के बजाय कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिए जा सकते हैं। उम्मीद है कि आगामी पल्सर N125 स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ रिवर्स एलसीडी के साथ आ सकती है।

Bajaj Pulsar N125 का इंजन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पल्सर N125 में N150 के इंजन का छोटा वर्जन देखने के लिए मिल सकती है। इसमें 125cc का एयर-कूल्ड इंजन लगाया जा सकता है। बाइक में पल्सर N150 की तरह ही अंडरबेली एग्जॉस्ट भी हो सकता है।

Bajaj Pulsar N125 की कितनी होगी कीमत?

बजाज की आने वाली नई Pulsar N125 की कीमत करीब एक्स-शोरूम कीमत 1 लाख रुपये हो सकती है। भारतीय मार्केट में लॉन्च होने के बाद इसका मुकाबला टीवीएस रेडर 125, हीरो एक्सट्रीम 125आर और होंडा एसपी 125 जैसी गाड़ियों से हो सकता है।

यह भी पढ़ें- 150cc इंजन वाली 5 सबसे सस्ती बाइक, Bajaj से लेकर Yamaha की मोटरसाइकिल हैं लिस्ट में शामिल