Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

New Mahindra XUV300 facelift का इंटीरियर लॉन्च से पहले हुआ लीक, जानें अंदर से कैसी दिखती है कार

नई Mahindra XUV300 फेसलिफ्ट के फीचर्स की बात करें तो इसमें मेमोरी सेटिंग्स के साथ डुअल-जोन ऑटोमैटिक एसी कम्फर्ट / नॉर्मल / स्पोर्ट के स्टीयरिंग मोड और टायर पोजिशन डिस्प्ले भी है। इसके साथ ही इसमें एंटी-पिंच के साथ इलेक्ट्रिक सनरूफ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Updated: Wed, 31 Aug 2022 10:39 AM (IST)
Hero Image
New Mahindra XUV300 facelift का इंटीरियर लॉन्च से पहले हुआ लीक

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में महिद्रां अपनी सब- कॉम्पैक्ट में सबसे लोकप्रिय Mahindra XUV300 को जल्द ही अपने फेस्लिप्ट वर्जन में लॉन्च करने वाली है। हालांकि इसके डिजाइन में कुछ खास अंतर देखने को नहीं मिल सकता है। हाल के दिनों में ही कंपनी ने इसका टीजर जारी किया था, जिससे इसके एक्सटीरियर के बारें में पता लग सकता है। वहीं महिद्रां के नए ट्विन पीक्स लोगो को फ्रंट ग्रिल और अलॉय व्हील्स पर देखा जा सकता है। लेकिन गाड़ी के लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इसका टीजर जारी कर दिया है। अब इस गाड़ी का इंटिरियर लीक हो चुका है, नई महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट के स्टीयरिंग व्हील पर Mahindra का नया लोगो देखने को मिल सकता है।

Mahindra XUV300 facelift इंटीरियर

कंपनी ने इसके इंटीरियर को काफी खास तरीके से डिजाइन किया है। इस सेगमेंट में सबसे अच्छी चौड़ाई और सबसे लंबे व्हीलबेस हो सकते है। इसके साछ ही इसमें प्रीमियम लेदरेट अपहोल्स्ट्री, लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील और गियर नॉब, डुअल-टोन ब्लैक और बेज डैशबोर्ड, 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, सनग्लास होल्डर, स्टोरेज के साथ फोल्डेबल फ्रंट आर्मरेस्ट, फ्लैट सेकेंड रो फ्लोर, डोर हैंडल पर क्रोम गार्निश है।

New Mahindra XUV300 facelift फीचर्स

नई Mahindra XUV300 फेसलिफ्ट के फीचर्स की बात करें तो इसमें मेमोरी सेटिंग्स के साथ डुअल-जोन ऑटोमैटिक एसी, कम्फर्ट / नॉर्मल / स्पोर्ट के स्टीयरिंग मोड और टायर पोजिशन डिस्प्ले भी है। इसके साथ ही इसमें एंटी-पिंच के साथ इलेक्ट्रिक सनरूफ, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, औक्स और यूएसबी, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो है। इसमें इंजन स्टार्ट स्टाप LED इंडिकेटर के साथ पावर फोल्डेबल ORVM, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, रेन और लाइट सेंसर, ऑटो डिमिंग IRVM, कस्टमाइज इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है।

New Mahindra XUV300 facelift इंजन

इसके इंजन में 1.5-लीटर टर्बो डीजल मोटर के फॉमेर्ट को आगे बढ़ाया गया है। ये 3,750 rpm पर 115 ps की मैक्सिमम पावर और 1,500-2,500rpm पर 300 nm की पीक टॉर्क जनरेट करते है। लेकिन इसके पेट्रोल वेरिएंट पर अपडेटेड टर्बो मोटर मिलने की संभावना हो सकती है। जो 130 ps पर 230 nm की पीक पावर जनरेट कर सकती है। आपको बता दें इसके पेट्रोल और डीजल दोनों इंजनों में 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक के ट्रांसमिशन का ऑप्शन है।