Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रॉयल एनफील्ड Classic 350 में मिलेंगे 3 नए फीचर्स, पहले से और दमदार हो जाएगी बाइक

Royal Enfield Classic 350 का अपडेटेड वर्जन आने वाला है। जिसमें तीन नए फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे। जिसकी चाहत काफी पहले से इसके ग्राहक कर रहे है। इस नए Classic 350 को भारतीय मार्केट में 12 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं कि नए रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में कौन-कौन से नए फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Sat, 03 Aug 2024 06:30 PM (IST)
Hero Image
अपडेटेड रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 12 अगस्त को लॉन्च होगी।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का अपडेटेड वर्जन इस महीने की 12 अगस्त को लॉन्च होने वाली है। जिसमें खई बेहतरीन फीचर्स मिल सकते हैं। इसके साथ ही इसमें 3 बड़े बदलाव देखने के लिए मिलेंगे। जिसके बारे में हम यहां पर आपको बता रहे हैं। आइए जानते हैं कि वो कौन से तीन फीचर्स होंगे।

नए Classic 350 के फीचर्स की जानकारी

अपडेट की गई क्लासिक 350 लाइन-अप में पांच वेरिएंट को पेश किया जाएगा, जो हेरिटेज, हेरिटेज प्रीमियम, सिग्नल्स, डार्क और टॉप-स्पेक क्लासिक क्रोम है। उम्मीद की जा रही है कि इसके एंट्री पॉइंट को और अधिक किफायती रखने के लिए निचले वैरिएंट में रियर ड्रम ब्रेक हो सकता है। इसके अलावा, डार्क वैरिएंट में अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Hero Splendor गलत तरीके से मॉडिफाई कराई तो पड़ जाएंगे लेने के देने

ये होंगे Classic 350 के नए फीचर्स

नए रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में सबसे बड़ा बदलाव LED लाइटिंग में देखने को मिल सकता है। सभी वेरिएंट में अब LED पायलट लैंप, हेडलाइट्स और टेल लैंप देखने के लिए मिल सकती है। इसके अलावा, हाई डार्क और क्रोम वेरिएंट LED इंडिकेटर भी देखने के लिए मिल सकती है।

नए क्लासिक 350 डार्क और क्रोम वेरिएंट में एडजस्टेबल लीवर के साथ स्टैंडर्ड मिल सकते हैं। सभी वेरिएंट में डिस्प्ले पर गियर पोजिशन इंडिकेटर होगा। इसके अलावा नए क्लासिक 350 में USB-C चार्जर के साथ स्टैंडर्ड भी आएंगे।

नए Classic 350 कितनी हो सकती है कीमत?

हाल में आने वाली क्लासिक 350 की एक्स-शोरूम कीमत 1.93 लाख रुपये से 2.25 लाख रुपये तक है। अब यह देखना होगा कि रॉयल एनफील्ड की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक के नए अपडेटेड वर्जन की कीमत बढ़ेंगी या नहीं।

यह भी पढ़ें- Tata Motors की गाड़ियों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, Safari पर सबसे ज्यादा छूट