Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नई Skoda Kodiaq टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, दमदार इंजन के साथ मिलेगा नया डिजाइन

एक बार फिर से नई स्कोडा कोडियाक को देश में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। इस बार गाड़ी के इंजन की डिटेल्स देखने के लिए मिले है। इसके साथ ही यह नई डिजाइन के साथ आने वाली है। इतना ही नहीं नई Skoda Kodiaq का इंटीरियर भी बदलाव देखने के लिए मिलेगा। आइए जानते हैं कि यह किन फीचर्स के साथ आ सकती है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Sun, 01 Sep 2024 09:00 PM (IST)
Hero Image
साल 2025 के शुरुआत में लॉन्च हो सकती है नई Skoda Kodiaq।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। नई स्कोडा कोडियाक को एक बार फिर से देश में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। इसे अगले साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन इसे अभी तक कई बार स्पॉट किया जा चुका है। इस दौरान इसके कई फीचर्स देखने के लिए मिले है। इसके साथ ही इस  सेकंड-जेन एसयूवी के इंजन स्पेसिफिकेशन की डिटेल्स भी सामने आई है। आइए जानते हैं कि नई Skoda Kodiaq में कौन-कौन से फीचर्स होने वाले हैं।

2025 Skoda Kodiaq: नया होगा इंजन

नई Skoda Kodiaq को हाल ही में ड्राइविंग टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। नई स्कोडा कोडियाक के पीछे की तरफ विंडशील्ड पर होमोलोगेशन स्टिकर देखने के लिए मिले हैं। इस स्टीकर साफ दिखाई दे रहा है कि यह 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर, TSI पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली है। इसके साथ ही इसके इंजन को सात-स्पीड DCT गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। यह इंजन मौजूदा समय में 187 bhp की पावर और 320 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा, टेस्ट के दौरान स्पॉट की गई नई Skoda Kodiaq स्पोर्ट लाइन वेरिएंट की है, जिससे पता चलता है कि यह आने वाली कई वेरिएंट में से एक होगी।

यह भी पढ़ें- September 2024 में लॉन्‍च होने को तैयार छह कारें Mercedes, Tata, MG, Skoda और Hyundai शामिल

2025 Skoda Kodiaq: मिलेगा नया डिजाइन

नई स्कोडा कोडियाक की बात करें तो इसे पूरी तरह से नया डिजाइन मिलेगा, जिसमें एक स्प्लिट हेडलैंप, वर्टिकल स्लैट्स के साथ सिग्नेचर स्कोडा ग्रिल, नए फ्रंट और रियर बंपर, नए अलॉय व्हील, सी-शेप्ड एलईडी टेल लाइट्स, नया टेलगेट और ब्लैक-आउट ORVMs देखने के लिए मिल सकते हैं।

2025 Skoda Kodiaq: इंटीरियर होगा लग्जरी

इसके साथ ही नई नई स्कोडा कोडियाक का इंटीरियर काफी लग्जरी होने वाला है। इसमें डुअल-टोन ब्लैक और ब्राउन थीम देखने के लिए मिल सकता है। साथ ही 13-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10-इंच फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ADAS सूट, ऑटो-डिमिंग IRVM और टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील दिए जाने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें- अपनी गाड़ी में लगवा रहे हैं CNG किट, तो 5 जरूरी बातों पर दें ध्यान