Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tata Curvv के इंटीरियर की नए टीजर में मिली झलक, ड्यूल टोन के साथ मिलेंगी वेंटिलेटिड सीट्स

Tata की ओर से कई सेगमेंट में वाहनों को ऑफर किया जाता है। कंपनी जल्‍द ही Curvv को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करने की तैयारी कर रही है। लॉन्‍च से पहले टाटा मोटर्स के सोशल मीडिया अकाउंट पर नई टीजर फोटो जारी की गई हैं। इनमें किस तरह के फीचर्स की जानकारी दी गई है। इसे कब लॉन्‍च किया जाएगा। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Mon, 05 Aug 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
Tata Curvv को कई बेहतरीन फीचर्स के साथ लाया जाएगा।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। टाटा मोटर्स की ओर से कूपे एसयूवी सेगमेंट में जल्‍द ही नई गाड़ी को लॉन्‍च किया जाएगा। Tata Curvv के लॉन्‍च से पहले सोशल मीडिया पर लगातार इसके फीचर्स की जानकारी सार्वजनिक की जा रही है। कंपनी इस एसयूवी में किस तरह के फीचर्स को ऑफर करेगी। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

जारी हुई नई टीजर इमेज

टाटा मोटर्स की ओर से सोशल मीडिया अकाउंट पर Tata Curvv के लॉन्‍च से पहले कुछ टीजर इमेज को जारी किया गया है। कंपनी की ओर से इन इमेज में एसयूवी के कुछ और फीचर्स की जानकारी दी गई है।

मिलेगा ड्यूल टोन इंटीरियर

जारी हुई टीजर इमेज में ड्यूल टोन इंटीरियर को देखा जा सकता है। इसमें डार्क और लाइट कलर थीम को रखा गया है। जिसमें बीज और ग्रे या ब्‍लैक रंग का उपयोग किया गया है। इसके अलावा इसमें पैनोरमिक सनरूफ, वेंटिलेटिड सीट्स, डिजिटल एसी पैनल, एंबिएंट लाइट्स, डिजिटल लोगो जैसे फीचर्स को देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- मारुति Grand Vitara के मुकाबले Tata Curvv होगी बेहतर, मिल सकते हैं ये बेहतरीन फीचर्स

पहले मिली थी ये जानकारी

हाल में टीजर इमेज को जारी करने से पहले कंपनी ने कुछ और इमेज को जारी किया था। जिनमें इसके कुछ और फीचर्स की जानकारी मिल रही थी। इनमें पावर्ड टेलगेट, टेलगेट में जेस्‍टर कंट्रोल, एलईडी लाइट्स और डीआरएल, एंबिएंट लाइट्स, फोर स्‍पोक ड्यूल टोन स्‍टेयरिंग व्‍हील, स्‍टेयरिंग माउंटिड कंट्रोल्‍स, ड्यूल टोन इंटीरियर, एसी के लिए टच कंट्रोल सिस्‍टम, 12.3 इंच इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्‍प्‍ले, Level-2 ADAS, एबीएस, ईबीडी, हिल असिस्‍ट, आइसोफिक्‍स एंकर, कनेक्टिड लाइट्स जैसे फीचर्स होंगे।

20 लाख हो सकती है कीमत

टाटा कर्व के इलेक्ट्रिक वर्जन को नेक्‍सन ईवी से ऊपर पोजिशन किया जाएगा। ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि इसके शुरुआती वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत करीब 20 लाख रुपये के आस-पास हो सकती है।

सिट्रॉएन बेसाल्‍ट से होगा मुकाबला

टाटा कर्व को भारतीय बाजार में कूपे एसयूवी सेगमेंट में लॉन्‍च किया जाएगा। फिलहाल इस सेगमेंट में किसी भी कंपनी की ओर से वाहन को ऑफर नहीं किया जाता। लेकिन अगस्‍त के शुरु में ही सिट्रॉएन की ओर से बेसाल्‍ट को लाया जा सकता है। ऐसे में टाटा कर्व का सीधा मुकाबला सिट्रॉएन बेसाल्‍ट के साथ होगा।

यह भी पढ़ें- Tata Motors की गाड़ियों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, Safari पर सबसे ज्यादा छूट