Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TVS Apache RR 310 टेस्टिंग के दौरान स्पॉट; डिजाइन, हार्डवेयर और अन्य अपडेट रह सकते हैं बरकरार

TVS अपनी फ्लैगशिप सुपरस्पोर्ट बाइक Apache RR 310 का नया अपडेट वर्जन लाने की तैयारी कर रही है। हाल ही में TVS Apache RR 310 के अपटेडेट वर्जन को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। इसके डिजाइन हार्डवेयर और अन्य अपडेट बरकरार रखे जा सकते हैं। आइए जानते हैं कि यह किन फीचर्स के साथ आने वाली है और इसमें क्या नया हो सकता है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Sun, 08 Sep 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
TVS Apache RR 310 टेस्टिंग के दौरान दिखी नई लुक में।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। TVS अपनी मौजूदा फ्लैगशिप सुपरस्पोर्ट मोटरसाइकिल Apache RR 310 के अपडेट वर्जन को लाने की तैयारी कर रही है। हाल ही में इसे टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। जिसे विंगलेट्स से लैस देखा गया। जिसे देखते हुए कहा जा सकता है कि नए अपाची के डिजाइन को बरकरार रखा जा सकता है। आइए जानते हैं कि नई TVS Apache RR 310 किन फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकती है और टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई आपाची में क्या नया देखने के लिए मिला।

TVS Apache RR 310: क्या दिखा नया

टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई Apache RR 310 का डिजाइन पुरानी वाले से मिलता जुलता हुआ रह सकता है। हालांकि, इसमें कुछ फीचर अपडेट भी हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नई अपाचे में TVS के जरिए USD फ्रंट फोर्क्स, मोनोशॉक और फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक ऑप्शन जारी रख सकती है।

यह भी पढ़ें- Hero Destini 125 नए अवतार में हुई पेश, Honda Activa को मिलेगी कड़ी चुनौती, जल्‍द होगी कीमतों की घोषणा

TVS Apache RR 310: कैसा होगा इंजन

अपाचे RR 310 में 312cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन देखने के लिए मिल सकता है, जो 34bhp की पावर और 27.3Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके इंजन को छह-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। हाल में आने वाली अपाचे RTR 310 में 312cc का इंजन लगाया गया है, जो 35bhp की पावर और 28.7Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। उम्मीद की जा रही है नई अपाचे में ज्यादा पावर के साथ आएगी।

TVS Apache RR 310: कितनी होगी कीमत

नए अपडेट के साथ TVS अपाचे RR 310 की कीमत में मामूली बढ़ोतरी देखने के लिए मिल सकता है। हाल में आने वाली बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 2.72 लाख रुपये हो सकती है। इसका मुकाबला भारतीय मार्केट में KTM RC 390, अप्रिलिया RS 457 और यामाहा YZF R3 से देखने के लिए मिलता है।

यह भी पढ़ें- हुंडई दे रही 2 लाख तक का डिस्काउंट, i10 Nios से लेकर Hyundai Tucson तक शामिल