Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्वतंत्रता दिवस पर Nissan लाया Freedom Offer, Magnite पर 1.53 लाख तक की छूट

स्वतंत्रता दिवस पर कार निर्माता कंपनी Nissan बंपर डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है। कंपनी अपने Nissan Magnite मॉडल पर 1.53 लाख रुपये तक की छूट दे रही है। इस डिस्काउंट का फायदा भारतीय सशस्त्र बल केंद्रीय अर्धसैनिक बलों और राज्य पुलिस बलों के लिए लाया गया है। आइए जानते हैं कि इसके किस मॉडल पर कितना छूट मिल रहा है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Sat, 10 Aug 2024 09:00 PM (IST)
Hero Image
स्वतंत्रता दिवस पर Nissan Magnite पर बंपर छूट मिल रही है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस बस आने वाला है और इस दौरान भारत में शीर्ष कार निर्माता नए ग्राहकों को अट्रैक्ट करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इसी बीच निसान मे एक स्पेशल फ्रीडम ऑफर लॉन्च किया है, जो देश भर में सभी रक्षा कर्मियों और केंद्रीय/राज्य पुलिस, केंद्रीय अर्धसैनिक और राज्य पुलिस बलों को अपनी मैग्नाइट मॉडल पर डिस्काउंट दे रही है।

कंपनी के जरिए शेयर किए गए डिस्काउंट डिटेल के मुताबिक, यह छूट CSD के जरिए लिया जा सकता है। यह गाड़ी की वास्तविक मूल्य सीमो को कर देगा, जिसकी वजह से लोगों को इसपर अच्छी खासी रकम बचाने में मदद मिलेगी।

भारतीय सशस्त्र बलों के लिए छूट

भारतीय सशस्त्र बलों के लिए बेस ट्रिम की CSD एक्स-शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये होगी, जबकि टॉप-एंड मॉडल की कीमत 7.82 लाख रुपये तक रखी गई है। इस डील से आधिकारियों को सामान्य मूल्स सीमा के मुकाबल 1.53 लाख रुपये की बचत होगी।

यह भी पढ़ें- कार में गलती से पेट्रोल की जगह डीजल चले जाने पर क्या करें? सावधानी बरतने से नहीं खराब होगा इंजन

केंद्रीय अर्धसैनिक बलों और राज्य पुलिस बलों के लिए छूट

इन दोनों सर्विसेज में काम करने वाले लोगों के लिए इसकी एक्स-शोरूम कीमत 5.65 रुपये होगी। वहीं, इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 9.09 लाख होगी।

कंपनी की तरफ से क्या कहा गया

निसान मैग्नाइट मॉडल पर डिस्काउंट की घोषणा के दौरान कंपनी के एमडी कहा कि स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में सशस्त्र बलों, केंद्रीय अर्धसैनिक बलों और राज्य पुलिस बलों के कर्मियों के लिए बेहतरी डिस्काउंट ऑफर लेकर आया गया है। इन सभी के लिए स्पेशल कीमत पर निसान मैग्नाइट को पेश किया जा रहा है। हम अपने देश के असली नायकों यानी हमारे रक्षा और अर्धसैनिक कर्मियों का सम्मान करते हैं। जिनके बलिदान से हमारी सुरक्षा और स्वतंत्रता सुनिश्चित होती है। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि उनके अटूट समर्पण और सेवा के लिए आभार के संकेत के रूप में इस विशेष ऑफ़र को आगे बढ़ाना हमारा सौभाग्य है।

यह भी पढ़ें- Tata Curvv के पेट्रोल-डीजल वेरिएंट में मिलेंगे 6 कलर ऑप्शन, 2 सितंबर को होगा कीमतों का एलान