Move to Jagran APP

Triumph Street Triple R और Triple RS की नहीं घटी हैं कीमतें, टेक्निकल ग्लिच के कारण कम हो गए थे प्राइस

Triumph India की आधिकारिक वेबसाइट पर गड़बड़ी के कारण कीमतों में गिरावट हुई थी। कंपनी ने इस बात की आधिकारिक रूप से पुष्टि की है। ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल 765 आर की कीमत 10.17 लाख रुपये है जबकि स्ट्रीट ट्रिपल 765 आरएस की कीमत 11.81 लाख रुपये है। दोनों कीमतें एक्स-शोरूम हैं। ट्रायम्फ ने इनके इंजन में कई सुधार किए हैं।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Published: Sat, 29 Jun 2024 10:25 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 10:25 AM (IST)
Triumph Street Triple R और Triple RS की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Triumph India ने हाल ही में जारी की गई उन रिपोर्ट्स पर ध्यान दिया है, जिनमें कहा गया था कि स्ट्रीट ट्रिपल आर और स्ट्रीट ट्रिपल आरएस की कीमतों में बदलाव किया गया है। कंपनी ने कहा है कि ट्रायम्फ मोटरसाइकिल की आधिकारिक वेबसाइट पर गड़बड़ी के कारण कीमतों में गिरावट की खबर आई थी। इस तकनीकी समस्या को अब ठीक कर दिया गया है और अधिक जानकारी के लिए ग्राहक डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Street Triple R और Street Triple RS की कीमत 

ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल 765 आर की कीमत 10.17 लाख रुपये है, जबकि स्ट्रीट ट्रिपल 765 आरएस की कीमत 11.81 लाख रुपये है। दोनों कीमतें एक्स-शोरूम हैं। ट्रायम्फ ने कहा, "पिछले साल की शुरुआत में लॉन्च होने के बाद से ही ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल आर और स्ट्रीट ट्रिपल आरएस की भारतीय बाजार में मजबूत मांग रही है। इन मोटरसाइकिलों ने अपने बेजोड़ प्रदर्शन और बेहतरीन राइड क्वालिटी से भारतीय ग्राहकों और बाइकिंग समुदाय को आकर्षित किया है।"

यह भी पढ़ें- Car Safety Tips: पानी में फंस जाए कार तो क्या करें और क्या न करें, थोड़ी लापरवाही से होगा बड़ा नुकसान

इंजन और परफॉरमेंस

ट्रायम्फ ने इनके इंजन में कई सुधार किए हैं। इसमें बूस्टेड कम्प्रेशन रेशियो, अपडेटेड पिस्टन, कॉन-रॉड, शॉर्टर गियरिंग और गडजन पिन शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, बेहतर फ्लो के लिए एग्जॉस्ट सिस्टम में भी सुधार किया गया है। नतीजतन, स्ट्रीट ट्रिपल आर 11,500 आरपीएम पर 118 बीएचपी की अधिकतम शक्ति, जबकि आरएस और मोटो 2 एडिशन मॉडल अब प्रभावशाली 128 बीएचपी की पावर क्लेम करता है। ये पावरट्रेन 9,500 आरपीएम पर 80 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है।

स्पेसिफिकेशन 

स्ट्रीट ट्रिपल के सभी वेरिएंट क्विक-शिफ्टर और कॉर्नरिंग एबीएस के साथ आते हैं। इसमें स्टैंडर्ड ट्रैक्शन कंट्रोल और चार राइडिंग मोड- रोड, रेन, स्पोर्ट और राइडर-कॉन्फिगरेबल हैं। RS और Moto2 में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ 5-इंच TFT स्क्रीन भी है।

यह भी पढ़ें- 2025 Kia Carnival जल्द मारने वाली है एंट्री! हाईटेक फीचर्स के साथ मिलेगा फ्यूल एफिशियंट इंजन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.