Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon के बाद अब Flipkart से भी खरीदी जा सकती है Bajaj की बाइक्स, यहां जानें क्या मिल रहा है ऑफर

Bajaj Bikes on Flipkart बजाजा को अब आप घर बैठे भी खरीद सकते हैं। दरअसल बजाज ने अपनी मोटरसाइकिलों की बिक्री को बढ़ाने के लिए फ्लिपकार्ट के साथ सहयोग किया है। जिसके बाद से आप बजाज की करीब 20 बाइक्स को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर बजाज की Palatina Pulsar Dominar Avenger जैसी बाइक्स बिकने के लिए उपलब्ध है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Fri, 19 Jul 2024 08:30 PM (IST)
Hero Image
अब घर बैठे खरीद सकते हैं Bajaj की बाइक्स।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। बजाज ऑटो ने अपनी गाड़ियों की बिक्री को बढ़ाने के लिए तरह-तरह के ऑफर लाने के साथ ही नए तरीकों को भी अपनाती है। इस बार कंपनी ने अपनी बाइक की बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट के साथ सहयोग किया है। जिसके चलते अब इनकी मोटरसाइकिल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। हाल में यह सुविधा भारत के केवल 25 शहरों में उपलब्ध है।

बाइकों की बिक्री बढ़ाना लक्ष्य

बजाज ऑटो का फ्लिपकार्ट के साथ यह सहयोग होने के बाद कंपनी ने केवल अपनी ऑनलाइन बिक्री को बढ़ाना चाहती है, बल्कि वह अपने ग्राहकों को अपने घर से बाहर निकले बिना ही अपने प्रोडक्ट को खरीदना भी आसान बनाना चाहती है। बजाज ने अपनी बाइक की बिक्री ऑनलाइन शुरू करने के साथ ही इसपर छूट भी दे रही है।

यह भी पढ़ें- अब Amazon से भी खरीदी जा सकती है Bajaj Pulsar बाइक, यहां जानें स्टेप-बाई-स्टेप प्रोसेस

बजाज अपनी बाइक पर दे रही इतनी छूट

बजाज अपनी मोटरसाइकिल को फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन बिक्री शुरू करने के साथ ही कई छूट भी दे रही है। बजाज अपनी बाइक पर 5,000 रुपये तक की तत्काल छूट, 12 महीने की नो-कॉस्ट EMI और सीमित अवधि के लिए अन्य कार्ड ऑफर जैसे लाभों की घोषणा की है।

बजाज की 20 बाइक फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध

बजाज ऑटो ने अपनी करीब 20 मोटरसाइकिलों बेचने के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। जिसमें कंपनी की 100 सीसी से 400 सीसी तक की बाइक की रेंज शामिल है। बजाज ने अभी इस लिस्ट में हाल में लॉन्च हुई फ्रीडम 125 सीएनजी बाइक को शामिल नहीं किया है। जिसे जल्दी भी शामिल किया जा सकता है।

फ्लिपकार्ट से बजाज की पल्सर 125, पल्सर एनएस 125, पल्सर 150, पल्सर 220, पल्सर एन 160 ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म डोमिनार 250 और डोमिनार 400 के अलावा प्लैटिना 100, प्लैटिना 110, एवेंजर 220 क्रूज, एवेंजर 160 स्ट्रीट और सीटी 110एक्स को खरीदी जा सकती है।

यह भी पढ़ें- Hero Xpulse 210 फिर टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, देखने के लिए मिलेंगे कई बदलाव