Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

1.50 लाख की बाइक पर 25 हजार रुपये बचाने का मौका, 15 अगस्‍त तक ही मिलेगा ऑफर

भारतीय बाजार में कई कंपनियों की ओर से बाइक्‍स को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। ग्राहकों को समय समय पर ऑफर्स भी दिए जाते हैं। इसी क्रम में इलक्ट्रिक बाइक निर्माता Oben की ओर से 25 हजार रुपये बचाने का मौका दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से किस बाइक पर यह ऑफर (Oben Rorr EV Bike freedon offer) दिया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Wed, 07 Aug 2024 04:29 PM (IST)
Hero Image
15 अगस्‍त तक मिल रहा 25 हजार रुपये बचाने का मौका।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में पेट्रोल के दाम और कम रनिंग कॉस्‍ट के कारण बड़ी संख्‍या में लोग इलेक्ट्रिक वाहनों को खरीदना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में भारत की इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता Oben Electric की ओर से अपनी बाइक पर हजारों रुपये बचाने का मौका दिया जा रहा है। कंपनी किस बाइक पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Oben दे रही Freedom Offer

ओबन इलेक्ट्रिक की ओर से भारतीय बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक पर इस महीने बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से Freedom Offer को शुरू किया गया है, जिसके तहत 15 अगस्‍त तक बाइक खरीदने पर 25 हजार रुपये की बचत की जा सकती है।

मिलती है 187 किमी रेंज

Oben की इस इलेक्ट्रिक बाइक में काफी दमदार मोटर दी जाती है, जिससे आठ KW क्षमता की पावर मिलती है। जिस पर तीन साल की वारंटी भी दी जाती है। इस मोटर से बाइक को सिर्फ तीन सेकेंड में ही 0-40 किलोमीटर की स्‍पीड से चलाया जा सकता है। इसकी टॉप स्‍पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा तक है। बाइक में आईपी67 रेटिंग वाली 4.4 kWh क्षमता की बैटरी दी जाती है, जिसे 80 फीसदी चार्ज करने में दो घंटे लगते हैं और इसके बाद बाइक को 187 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Two Wheeler Sales: July में 17 फीसदी बढ़ी बिक्री, Top-10 में शामिल हुए Hero, Honda, TVS, Suzuki

मिलते हैं बेहतरीन फीचर्स

Oben Rorr में कई बेहतरीन फीचर्स को ऑफर किया जाता है। ड्राइविंग के लिए इसमें ईको, सिटी और हैवोक मोड दिए गए हैं। बाइक में एप कनेक्टिड कई फीचर्स दिए जाते हैं, जिसमें बैटरी का एसओसी, रेंज आदि की जानकारी मिलती है। बाइक में ड्राइवर अलर्ट सिस्‍टम, जियो फेंसिंग थेफ्ट प्रोटेक्‍शन, 200 एमएम ग्राउंड क्लियरेंस, 230 एमएम वाटर वेडिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। कंपनी बैटरी पर तीन साल या 50 हजार किलोमीटर की वारंटी भी देती है।

कर रही विस्‍तार

कंपनी मौजूदा समय में 10 स्‍टोर के साथ काम कर रही है, लेकिन आने वाले एक साल में इनकी संख्‍या बढ़ाकर 50 तक करने की है। Oben Electric का फोकस मेट्रो शहरों के साथ ही टियर वन शहरों पर भी है। इसलिए कंपनी दिल्‍ली, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, जयपुर जैसे शहरों में जल्‍द ही नए स्‍टोर्स को शुरू करने जा रही है।

1.50 लाख रुपये है कीमत

Oben Electric की इस बाइक को 1.50 लाख रुपये की कीमत पर ऑफर किया जाता है। लेकिन 15 अगस्‍त तक इस पर 25 हजार रुपये की बचत के बाद 1.25 लाख रुपये की कीमत पर इसे खरीदा जा सकता है।

Revolt से होता है मुकाबला

Oben की Rorr इलेक्ट्रिक बाइक का बाजार में Revolt RV 400 जैसी बाइक से होता है। इसके अलावा OLA की ओर से भी जल्‍द ही इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्‍च किया जा सकता है, जिसके बाद इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में मुकाबला और कड़ा हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- OLA New Bike: ओला ने जारी किया नई बाइक का टीजर, 15 अगस्‍त को हो सकती है लॉन्‍च