Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Okaya ने लॉन्च किया ये किफायती स्कूटर, कीमत से लेकर रेंज तक जानें सारी डिटेल्स

कंपनी का दावा है कि ओकाया फास्ट एफ2एफ इलेक्ट्रिक स्कूटर पूरी तरह से चार्ज करने पर यूजर 80 किलोमीटर की रेंज प्राप्त कर सकते हैं। जो डेली कम दूरी तय करने वालों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 55 किमी/घंटा है। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Tue, 21 Feb 2023 01:47 PM (IST)
Hero Image
इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत से लेकर रेंज तक जानें सारी डिटेल्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। ओकाया ईवी ने भारत में नया ओकाया फास्ट एफ2एफ इलेक्ट्रिक स्कूटर को 83,999 रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। यह नया ई-स्कूटर देश भर के 550 शोरूम में उपलब्ध है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर्स सेफ्टी के मामले हर एक प्रोटोकॉल को फॉलो करती है। आइये जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कितना कुछ है खास..

ओकाया फास्ट एफ2एफ इलेक्ट्रिक स्कूटर टॉप स्पीड और रेंज

कंपनी का दावा है कि ओकाया फास्ट एफ2एफ इलेक्ट्रिक स्कूटर पूरी तरह से चार्ज करने पर यूजर 80 किलोमीटर की रेंज प्राप्त कर सकते हैं। जो डेली कम दूरी तय करने वालों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 55 किमी/घंटा है।

ओकाया फास्ट एफ2एफ इलेक्ट्रिक स्कूटर फीचर्स

ओकाया फास्ट एफ2एफ इलेक्ट्रिक स्कूटर को उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है, जो एक भरोसेमंद, किफायती और सुखद सिटी स्कूटर की तलाश में हैं। जैसे, EV निर्माता ने बेहतर सवारी गुणवत्ता के लिए मॉडल को टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और स्प्रिंग-लोडेड हाइड्रोलिक रियर शॉक एब्जॉर्बर से लैस किया है।

बैटरी पैक और वारंटी

ओकाया फास्ट F2F इलेक्ट्रिक स्कूटर 800W, BLDC हब-माउंटेड मोटर से ऑपरेट होता है। इसके इलेक्ट्रिक मोटर को 60V, 36Ah लिथियम आयन LFP बैटरी से जोड़ा गया है, जिसे 2.2kWh पर रेट किया गया है। इसके अलावा, कंपनी का दावा है कि मॉडल हाइ सेफ्टी स्टैंडर्ड को फॉलो करता है। वारंटी की बात करें तो कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी पर 2 साल तक की वारंटी ऑफर कर रही है।

यह भी पढ़ें

2023 Tata Safari और Harrier में मिल रहा पांच रंगों का विकल्प, चेक करें अपना फेवरेट कलर

क्या Toyota Corolla Cross जल्द होने वाली है लॉन्च? Hyundai Alcazar, Jeep Meridian को देगी कड़ी टक्कर