Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Okaya EV का त्योहारी सीजन से पहले ग्राहकों को बड़ा तोहफा, कंपनी दे रही है 4,999 रुपये का बंपर डिस्काउंट

कंपनी ने अपने ग्राहकों को 4999 मूल्य की एक्सेसरीज़ और रोड साइड असिस्टेंस की पेशकश कर रही है। आपको बता दें कि ये त्योहारी ऑफर 14 नवंबर 2023 तक वैध हैं। कंपनी द्वारा त्योहारी सीजन से पहले दिए जाने ऑफर में सीट कवर फर्श मैट क्रोम किट डिकल्स और ग्राफिक्स शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी द्वारा 1 साल की रोड साइड असिस्टेंस प्रदान की जाएगी।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Tue, 26 Sep 2023 04:49 PM (IST)
Hero Image
Okaya EV अपने ग्राहकों को बेहतरीन ऑफर दे रही है।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Okaya EV ने त्योहारी सीजन से पहले ऑफर की घोषणा की है। कंपनी ने अपने ग्राहकों को 4,999 मूल्य की एक्सेसरीज़ और रोड साइड असिस्टेंस की पेशकश कर रही है। आपको बता दें कि ये त्योहारी ऑफर 14 नवंबर 2023 तक वैध हैं।

ब्रांड वर्तमान में तीन हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर और दो लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचता है। ओकाया ईवी की वर्तमान में देश भर में 550 से अधिक अधिकृत डीलरशिप हैं। आइए, पूरी ऑफर के बारे में जान लेते हैं।

Okaya EV का ग्राहकों को तोहफा

कंपनी द्वारा त्योहारी सीजन से पहले दिए जाने ऑफर में सीट कवर, फर्श मैट, क्रोम किट, डिकल्स और ग्राफिक्स शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी द्वारा 1 साल की रोड साइड असिस्टेंस प्रदान की जाएगी। इसमें फ्लैट टायर सहायता, बैटरी स्वैप,मेंटेनेंस, सर्विस हिस्ट्री, की लॉकआउट, टोइंग सर्विस और मुफ्त एम्बुलेंस सहायता जैसी सेवाओं को शामिल किया गया है।

Okaya EV के प्रोडक्ट्स

आपको बता दें कि इसकी फास्ट सीरीज में हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किए जाते हैं। इनमें F2F, F2T और F2B शामिल हैं। इनकी कीमतें क्रमश: 93,999 रुपये,99,400 रुपये और 99,950 रुपये रखी गई हैं। ये तीनों सरकार की ओर से दी जाने वाली फेम 2 सब्सिडी का अनुपालन करते हैं।

इनके अलावा कंपनी लो रेंज में क्लासिक और फ्रीडम स्कूटर ऑफर करती है। इनकी कीमतें क्रमश: 74,499 और 74,899 रुपये रखी गई है। इन इलेक्ट्रिक स्कूटरों को चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत नहीं है। ऐसे स्कूटरों का उपयोग शहरों में कई लोग छोटी-छोटी दैनिक यात्राओं के लिए करते हैं।

यह भी पढ़ें- Lexus ने जारी किया नई Electric Car का टीजर, सिंगल चार्ज पर देगी 800 KM की रेंज; जानिए डिटेल्स

आसान लोन स्कीम की पेशकश 

ब्रांड ने हाल ही में ग्राहकों को आकर्षक वित्तपोषण योजनाएं प्रदान करने के लिए 12 वित्तीय संस्थानों के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर रेंज को और अधिक सुलभ बनाने के लिए एचडीएफसी, एक्सिस, आईडीएफसी, लोन टैप, बाइक बाजार और अन्य के साथ साझेदारी की है।

अगर आप एक अफोर्डेबल इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो Okaya EV आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है।