Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस त्योहारी सीजन इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान? OLA दे रहा है शानदार ऑफर, बचा सकते हैं 25 हजार तक रुपये

ओला इलेक्ट्रिक ने भारत में ईवी फेस्ट की घोषणा की है और खरीदारों के लिए कई ऑफर भी पेश किए हैं।ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर 24500 रुपये तक का बेनिफिट मिलेगा। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने दोस्तों और परिवार को भी रेफर भी कर सकते हैं और मुफ्त में ओला केयर प्लस और कई हजार रुपये तक का कैशबैक भी जीत सकते हैं।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Fri, 20 Oct 2023 08:07 AM (IST)
Hero Image
7 हजार रुपये से 10 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनसमिल रहा है

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड दिन पर दिन काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। क्या आप इस त्योहारी सीजन में अपने लिए एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बेंगलुरू स्थित ओला इलेक्ट्रिक ने भारत में ईवी फेस्ट की घोषणा की है और खरीदारों के लिए कई ऑफर भी पेश किए हैं।

24,500 रुपये तक का बेनिफिट

इसमें खरीदार कई लाभ उठा सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर 24,500 रुपये तक का बेनिफिट मिलेगा। इसके साथ ही पांच साल की बैटरी वारंटी भी मिल रही है। 7 हजार रुपये से 10 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। इसमें नो कॉस्ट ईएमआई भी शामिल है।

S1 Air पर 50 प्रतिशत की छूट

वाहन निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक एस1 प्रो जेन 2 पर मुफ्त पांच साल की विस्तारित वारंटी और एस1 एयर पर 50 प्रतिशत की छूट दे रही है। इसके अलावा, ग्राहक अपने पुराने पेट्रोल दोपहिया वाहनों को एक्सचेंज भी कर सकते हैं और कई हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी प्राप्त कर सकते हैं। अगर आप ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते हैं तो आपको 10,000 रुपये तक का लाभ मिल सकता है। कुछ क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई से 7,500 रुपये तक का ऑफर मिल सकता है।

S1X, S1 Air और S1 Pro

इतना ही नहीं आप ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने दोस्तों और परिवार को भी रेफर भी कर सकते हैं और मुफ्त में ओला केयर प्लस और कई हजार रुपये तक का कैशबैक भी जीत सकते हैं। अभी के समय में ओला के स्कूटर पोर्टफोलियो में तीन मॉडल ब्रिकी पर S1X, S1 Air और S1 Pro है। वहीं वाहन निर्माता कंपनी ने S1 Pro Gen 2 की डिलीवरी पहले से ही शुरु भी कर दी है।

यह भी पढ़ें-

Vehicle Insurance Status ऑनलाइन चेक करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स, आसानी से मिल जाएगी सारी जानकारी

Top-5 Safest Car In India: ये हैं भारत की टॉप-5 सेफेस्ट कारें, नई Harrier और Safari के लॉन्च के बाद अपडेट हुई है लिस्ट