Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhavish Aggarwal ने शेयर की Ola Electric Bike की पहली तस्वीर, 15 अगस्त को मारेगी ग्रैंड एंट्री

Ola ने टीजर इमेज का एक नया सेट साझा किया है जिसमें लॉन्च से पहले आगामी इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में कई विवरण सामने आए हैं। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने आगामी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की टेस्ट राइड लेते हुए खुद की एक तस्वीर साझा की है। ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले साल इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के कॉन्सेप्ट वर्जन को पेश किया था।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Thu, 08 Aug 2024 06:38 PM (IST)
Hero Image
Ola की पहली Electric Bike 15 अगस्त को एंट्री मारने वाली है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Ola Electric इस स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) पर भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह एक ऐसे सेगमेंट में प्रवेश करेगी, जिसमें फिलहाल भारत के टॉप-3 दोपहिया वाहन निर्माताओं में से कोई भी नहीं है।

Ola की Electric Bike  

ओला ने टीजर इमेज का एक नया सेट साझा किया है, जिसमें लॉन्च से पहले आगामी इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में कई विवरण सामने आए हैं। ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले साल इसी दिन आयोजित एक इवेंट के दौरान अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों के 4 वेरिएंट प्रदर्शित किए थे। ईवी निर्माता ने पहले पुष्टि की थी कि उसकी पहली ऑल-इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल अगले साल भारत में लॉन्च की जाएगी।

यह भी पढ़ें: New-gen Mercedes-AMG GLC 43 Coupe 4MATIC भारतीय बाजार में लॉन्च, 1.10 करोड़ रुपये है कीमत

And then our marketing team did this to such a nice pic! @akhandelwal pic.twitter.com/OcHOfXSx86— Bhavish Aggarwal (@bhash) August 8, 2024

Bhavish ने शेयर की नई तस्वीर 

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने आगामी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की टेस्ट राइड लेते हुए खुद की एक तस्वीर साझा की है। लॉन्च की तारीख तक इसके वेरिएंट और प्रोडक्शन-रेडी लुक को गुप्त रखने के लिए इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को छिपाने के लिए इमेज को सावधानी से धुंधला कर दिया गया है।

हालांकि, ईवी निर्माता ने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के डिजाइन एलीमेंट को दिखाते हुए चार इमेज का एक सेट शेयर किया है। इनमें इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की फ्रंट नोज शामिल है, जिसमें हेडलाइट्स, सीट और टेललाइट होंगी।

इससे पहले ओला इलेक्ट्रिक ने आगामी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की हेडलाइट को टीज किया था। इसमें आगामी मॉडल के ट्विन-पॉड एलईडी हेडलाइट और यूनिक रियरव्यू मिरर की झलक दिखी है। ईवी निर्माता द्वारा अब तक टीज की गई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के लुक को देखते हुए, यह संभावना है कि ओला पहले मॉडल का स्ट्रीट नेकेड वर्जन पेश करेगी।

संभावित फीचर्स और स्पेसिपिकेशन 

आगामी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के स्पेसिफिकेशन के बारे में बहुत कम जानकारी है। हालांकि, ईवी निर्माता ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि मॉडल ओला द्वारा अपनी नई सुविधा में विकसित ईवी बैटरी से लैस होगी, जिसे अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के लिए बैटरी सेल बनाने के लिए स्थापित किया गया है। इससे पहले, भाविश अग्रवाल ने कहा था कि इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल इस सेगमेंट में सबसे बड़ी बैटरी के साथ आएगी, जो यह भी संकेत देती है कि वे दूसरों की तुलना में अधिक रेंज प्रदान करेंगी।

ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले साल इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के कॉन्सेप्ट वर्जन को पेश किया था। कंपनी ने पिछले साल आगामी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के चार वेरिएंट प्रदर्शित किए थे। इनमें रोडस्टर, एडवेंचर, क्रूजर और डायमंडहेड शामिल है। ये सभी मोटरसाइकिल एक ही प्लेटफॉर्म का उपयोग करेंगी।

यह भी पढ़ें- July 2024 Cars Sales: बीते महीने Creta का चला जादू, Top-5 में शामिल हुई Hyundai, Maruti, Tata