Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Festive Season में Ola ने दिया बेहतरीन BoSS ऑफर, सिर्फ 49999 रुपये में मिलेगा S1 स्‍कूटर

देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहन निर्माता OLA की ओर से बेहतरीन फीचर्स के साथ स्‍कूटर्स को ऑफर किया जाता है। कंपनी ने Festive Season के दौरान ग्राहकों को तगड़े डिस्‍काउंट (BoSS) के साथ स्‍कूटर ऑफर किया है। किस रेंज के लिए ऑफर्स को दिया गया है। कब तक इसका फायदा उठाया जा सकता है। किस कीमत पर स्‍कूटर को खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Thu, 03 Oct 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
OLA की ओर से किस तरह के ऑफर को फेस्टिव सीजन के दौरान दिया गया है। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहन निर्माता OLA की ओर से भारतीय बाजार में कई इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से Festive Season के शुरू होते ही BoSS स्‍कीम को ऑफर किया गया है। इसमें किस तरह का फायदा उठाया जा सकता है। कंपनी की ओर से किस कीमत पर स्‍कूटर को ऑफर किया जा रहा है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

शुरू हुई BoSS सेल 

ओला की ओर से BoSS नाम के ऑफर को दिया गया है। इसे Biggest OLA Season Sale के तौर पर शुरू किया गया है। जिसमें कंपनी बेहद कम कीमत पर अपने स्‍कूटर को ऑफर कर रही है। इसके साथ ही कई और ऑफर्स को भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- इलेक्ट्रिक कम्यूटर बाइक Revolt RV1 हुई लॉन्‍च, 160 KM देगी रेंज, 90 मिनट में होगी फुल चार्ज

किस कीमत पर ऑफर किया स्‍कूटर

कंपनी ने सिर्फ 49999 रुपये की कीमत पर OLA S1 को ऑफर किया है। यह ऑफर OLA S1X के 2 kWh वेरिएंट पर दिया जाएगा। साथ ही कंपनी ने यह भी साफ कर दिया है कि यह ऑफर सीमित स्‍टॉक पर ही दिया जाएगा।

होगी ज्‍यादा बचत

49999 रुपये में स्‍कूटर ऑफर करने के अलावा कंपनी की ओर से BoSS के तहत S1 2kWh पर 25 हजार रुपये की छूट के साथ ही बाकी S1 पोर्टफोलियो के स्‍कूटर को खरीदने पर 15 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है। एक्‍सचेंज बोनस के तौर पर पांच हजार रुपये, छह हजार रुपये की कीमत के 140 से ज्‍यादा मूव ओएस फीचर्स, सात हजार रुपये तक की आठ साल की बैटरी वारंटी, तीन हजार रुपये तक के हाइपर चार्जिंग क्रेडिट को भी दिया जा रहा है।

आया रेफरल प्रोग्राम

ओला की ओर से रेफरल प्रोग्राम को भी लाया गया है। जिसके तहत हर एक रेफरल पर तीन हजार रुपये की छूट दी जाएगी और रेफरी को दो हजार रुपये का डिस्‍काउंट भी मिल सकता है। टॉप 100 रेफरर्स को 1111111 रुपये तक के पुरस्‍कार दिए जाएंगे। इसके अलावा कंपनी की ओर से एक्‍सेसरीज पर भी अतिरिक्‍त ऑफर दिए जा रहे हैं।

Ola S1x 2 kWh की रेंज और फीचर्स

ओला की ओर से सबसे कम कीमत वाले इलेक्ट्रिक स्‍कूटर के तौर पर S1x को ऑफर किया जाता है। इसके सबसे सस्‍ते वेरिएंट में 2kWh की क्षमता की बैटरी को दिया जाता है। जिसे फुल चार्ज के बाद ईको मोड पर 84 किलोमीटर और नॉर्मल मोड पर 71 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। इसमें 2.7 kW की क्षमता की मोटर मिलती है जिससे आठ पीएस की पावर मिलती है और इसकी टॉप स्‍पीड 95 किलोमीटर प्रति घंटा तक है। इसमें 4.3 इंच एलसीडी इंस्‍ट्रूमेंट कंसोल, एलईडी लाइट्स, ईको, नॉर्मल और स्‍पोर्ट्स ड्राइविंग मोड्स, ब्‍लूटूथ कनेक्टिविटी, 34 लीटर अंडरसीट स्‍टोरेज, फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक के साथ 12 इंच के पहियों को दिया जाता है।

बिक्री में आई गिरावट

बीते महीने के दौरान ओला की बिक्री में गिरावट दर्ज की गई है। इसका सबसे बड़ा कारण आफ्टर सेल सर्विस में ग्राहकों को परेशानी का होना है। कई ग्राहकों की ओर से पिछले कुछ समय में अपनी शिकायत को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- नवरात्रि में खरीदने जा रहे हैं बाइक, कम कीमत में मिलती ये 5 मोटरसाइकिल