Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ola की पहली Electric Bike का टीजर; हेडलाइट्स, सीट और टेललाइट की दिखी झलक, 15 अगस्त को होगी रिवील

ओला ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक का टीजर जारी किया है। जिसमें बाइक की डिजाइन को बनाते हुए दिखाया गया है। इसके साथ ही इस टीजर में इलेक्ट्रिक बाइक की हेडलाइट्स के साथ-साथ सीट और टेललाइट भी दिखाई गई है। इसे कंपनी 15 अगस्त को रिवील कर सकती है। आइए जानते हैं कि ओला इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के टीजर में और क्या दिखाई दिया।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Sat, 10 Aug 2024 12:10 PM (IST)
Hero Image
Ola की पहली इलेक्ट्रिक बाइक 15 अगस्त को पेश होगी।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। हर साल की तरह इस बार भी ओला इलेक्ट्रिक 15 अगस्त को अपना सालाना कार्यक्रम आयोजित करेगी। इस दिन कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक को पेश कर सकती है। पिछले साल कंपनी ने कुल चार इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को पेश किया था, जो अलग-अलग सेगमेंट की थी। इस बार कंपनी की तरफ से इलेक्ट्रिक बाइक को पेश करने की संभावना ज्यादा है। ओला की तरफ से उनकी आगामी इलेक्ट्रिक बाइक का एक टीजर जारी किया गया है। आइए जानते हैं कि उसमें क्या-क्या दिखाई दिया।

रोडस्टर का उत्पादन वेरिएंट होगी

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को पेश किया था। जिसमें बाइक की डिटेल्स को जानबूझकर धुंधला कर दिया गया, ताकि इसके लॉन्च तक इसकी डिटेल्स को छुपाया जा सकें। वहीं, अब इसका एक टीजर जारी किया गया है,जो पहले पेश की गई रोडस्टर का उत्पादन वेरिएंट होगी। इस टीजर में बाइक की डिजाइन देखने के लिए मिली है। टीजर में बाइक के फ्रंट, सीट, बैक और साइड दिखाया गया है। इसमें हेडलाइट्स के साथ-साथ सीट और टेललाइट भी दिखाई गई है।

Ola Electric motorcycle

यह भी पढ़ें- 7 टिप्स बेहद आसान बना देंगे आपकी बाइक नाइट राइडिंग, भारी बारिश में रहेंगे सेफ

इसमें होगा ट्विन-पॉड एलईडी हेडलाइट

इससे पहले ओला इलेक्ट्रिक ने आगामी इलेक्ट्रिक बाइक के लिए हेडलाइट का प्रीव्यू दिखाय था, जिसमें इस मॉडल से जुड़े ट्विन-पॉड एलईडी हेडलाइट और स्पेशल रियरव्यू मिरर को दिखाया गया था। कंपनी की तरफ से पेश की गई डिजाइन को देखकर ऐसा लगता है कि ओला सबसे पहली बाइक का स्ट्रीट नेकेड वेरिएंट पेश करने के लिए तैयार है।

Ola Electric motorcycle

बड़ी बैटरी से होगी लैस

इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ओला की तरफ से इसके बारे में बताया गया है कि इस मॉडल में कंपनी के जरिए इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के लिए बैटरी सेल बनाने के लिए समर्पित अपनी नई स्थापित सुविधा में विकसित बैटरी होगी। इसके बारे में भाविश अग्रवाल ने पहले ही संकेत दे दिया था कि यह इलेक्ट्रिक बाइक अपने सेगमेंट में सबसे बड़ी बैटरी से लैस होंगी। जिसकी वजह से यह बाकियों से ज्यादा रेंज प्रदान करेंगी।

यह भी पढ़ें- Yezdi Adventure vs RE Himalayan 450: इंजन, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के मामले में कौन बेहतर, पढ़िए