Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OLA New Bike: ओला ने जारी किया नई बाइक का टीजर, 15 अगस्‍त को हो सकती है लॉन्‍च

देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहन निर्माता OLA Electric की ओर से इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में भी कदम रखा जा सकता है। कंपनी की ओर से हाल में ही नई बाइक का टीजर (OLA New Bike Teases Launch ) जारी किया गया है। इसे कब तक पेश और लॉन्‍च किया जा सकता है। इसमें किस तरह के फीचर्स के साथ लाया जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Wed, 07 Aug 2024 11:29 AM (IST)
Hero Image
OLA की ओर से 15 अगस्‍त को नई इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्‍च किया जा सकता है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत की प्रमुख दो पहिया इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता OLA Electric जल्‍द ही नई इलेक्ट्रिक बाइक को पेश और लॉन्‍च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी की ओर से नई बाइक का टीजर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। बाइक में किस तरह की खासियतों को दिया जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

OLA ने जारी किया टीजर

ओला इलेक्ट्रिक की ओर से भारतीय बाजार में जल्‍द ही बाइक सेगमेंट में नई इलेक्ट्रिक बाइक को लाया जा सकता है। कंपनी की ओर से सोशल मीडिया पर जारी एक टीजर में इसकी जानकारी दी गई है। कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल की ओर से इसकी जानकारी दी गई है। 12 सेकेंड के वीडियो में बाइक की हेडलाइट्स को दिखाया गया है। इसके साथ ही इसकी डीआरएल भी दिखाई दे रही है।

डबल हेडलाइट के साथ आएगी बाइक

जारी किए गए टीजर के मुताबिक बाइक में डबल हेडलाइट को दिया जाएगा। इसके अलावा हेडलाइट के ऊपर एलईडी डीआरएल भी होंगी। जिसके ऊपर बड़ा वाइजर भी दिया जाएगा। टीजर में बाइक के रियर व्‍यू मिरर और टैंक के डिजाइन की झलक भी मिल रही है।

 टेस्टिंग की वीडियो भी हुई थी जारी

भाविश की ओर से सोशल मीडिया पर इससे पहले एक तीन सेकेंड के वीडियो को भी जारी किया गया था। जिसमें वह नई बाइक को चलाते हुए दिखाई दे रहे थे। इसके अलावा एक और इमेज को पोस्‍ट किया गया था, जिसमें बाइक की बैटरी से जुड़ी जानकारी दी गई थी।

यह भी पढ़ें- 1.12 लाख रुपये वाले Ather Rizta की एक हजार यूनिट्स हुई डिलीवर, मिलती है 159 किलोमीटर की रेंज

100 से 125 सीसी सेगमेंट की बाइक्‍स को देगी चुनौती

फिलहाल आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि ओला अपनी नई बाइक को 100 से 125 सीसी सेगमेंट की आईसीई बाइक्‍स वाले सेगमेंट में लाएगा। जिससे हीरो, होंंडा, टीवीएस जैसी कंपनियों को कड़ी चुनौती मिल सकती है।

15 अगस्‍त को होगी पेश

ओला की ओर से अभी बाइक के बारे में ज्‍यादा जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इसे 15 अगस्‍त 2024 को सार्वजनिक किया जाएगा। ऐसा इसलिए क्‍योंकि कंपनी पिछले कुछ समय से हर साल 15 अगस्‍त के दिन नई घोषणाएं करती है। साथ ही इस बार भी संकल्‍प 2024 के नाम से कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें नई बाइक के साथ कई और घोषणाएं की जा सकती हैं।

यह भी पढ़ें- Bhavish Aggarwal ने दिखाई Electric Bike की पहली झलक, टेस्टिंग वीडियो किया शेयर; 15 August को हो सकती है लॉन्च