Move to Jagran APP

एक साल पूरा होने पर Triumph दे रही अपनी दो बाइक्‍स पर हजारों रुपये का Discount, जानें क्‍या है Offer

ब्रिटिश वाहन निर्माता Triumph की ओर से भारतीय बाजार में बेहतरीन बाइक्‍स को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से दो बाइक्‍स के एक साल पूरा होने के बाद हजारों रुपये के Discount Offers को दिया जा रहा है। कंपनी किन बाइक्‍स पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। इसका कब तक फायदा लिया जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Tue, 02 Jul 2024 11:00 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 11:00 AM (IST)
Triumph की ओर से इस महीने में दो बाइक्‍स पर हजारों रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर को दिया जा रहा है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। ब्रिटिश दो पहिया निर्माता Triumph भारतीय बाजार में अपनी दो बाइक्‍स पर July 2024 के दौरान हजारों रुपये बचाने का मौका दे रही है। कंपनी की ओर से इस महीने में किन बाइक्‍स पर कितना Discount Offer दिया जा रहा है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

मिल रहा ऑफर

ट्रॉयम्‍फ की ओर से भारत में सबसे सस्‍ती बाइक्‍स के तौर पर Speed 400 और Scrambler 400X को ऑफर किया जाता है। कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक इन दोनों बाइक्‍स पर July 2024 के दौरान हजारों रुपये की बचत करने का ऑफर दिया जा रहा है।

कितनी होगी बचत

कंपनी ने जानकारी दी है कि इन दोनों ही बाइक्‍स को खरीदने पर 10 हजार रुपये बचाने का मौका मिल रहा है। यह ऑफर  31 July 2024 तक वैध रहेगा। इस दौरान बाइक खरीदने पर यह ऑफर दिया जाएगा। यह ऑफर इसलिए दिया जा रहा है क्‍योंकि इन दोनों बाइक्‍स को भारतीय बाजार में एक साल पूरे हो चुके हैं। साल 2023 जुलाई में ही कंपनी की ओर से इनको भारत के बाजार में लॉन्‍च किया गया था।

यह भी पढ़ें- Hero लाई Carbon Fiber वाली Centennial एडिशन बाइक, सिर्फ 100 ग्राहकों को मिलेगी डिलीवरी, जानें खासियत

कितनी है कीमत

कंपनी अपनी इन दोनों बाइक्‍स को 2.34 लाख रुपये और 2.64 लाख रुपये की  एक्‍स शोरूम कीमत पर ऑफर करती है। लेकिन Discount Offer के बाद इनको इस महीने में 2.24 और 2.54 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

अधिकारियों ने कही यह बात

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स यूके के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी पॉल स्ट्राउड ने कहा कि बजाज ऑटो के साथ सहयोग ने हमें ट्रायम्फ ब्रांड को दुनिया भर के कई और राइडर्स तक पहुँचाने में सक्षम बनाया है। साथ मिलकर, हम ट्रायम्फ मोटरसाइकिलों का निर्माण उस पैमाने और गति से करते हैं जो पहले कभी हासिल नहीं हुई है, जबकि उच्च गुणवत्ता, प्रीमियम फिनिश और बारीकियों पर ध्यान बनाए रखने के लिए ट्रायम्फ प्रसिद्ध है। यह संयोजन भारत और दुनिया भर के हमारे सभी बाजारों में हमें मिली सफलता के कई कारणों में से एक रहा है।

यह भी पढ़ें- Bajaj से लेकर Yamaha तक June 2024 में लॉन्‍च हुए ये स्‍कूटर और बाइक्‍स


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.