Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नई मर्सिडीज कार के साथ नजर आए ऑरी, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक की डिटेल

Orry New Mercedes Maybach GLS 600 लोकप्रिय इन्फ्लुएंसर ऑरी को हाल में एक लग्जरी सफेद रंग की मर्सिडीज गाड़ी के साथ देखा गया है. कार की मौजूदा लुक इंटरनेट पर वायरल हो गई है. यह कार Mercedes Maybach GLS 600 है जो पूरी तरह से सफेद रंग की है. इस कार में डायमंड-कट फिनिश के साथ अलॉय व्हील दिए गए हैं और इसके आसपास सिल्वर टच दिया गया है.

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 12 Jun 2024 09:30 PM (IST)
Hero Image
ऑरी की नई कार Mercedes Maybach GLS 600 (@mercedesmaybachinindia / instagram)

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। इन्फ्लुएंसर ऑरी तो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं, लेकिन इस बार वो नहीं बल्कि उनकी कार ट्रेंड कर रही है. जिसका नाम Mercedes Maybach GLS 600 है. इसे अनोखे तरीके से मॉडिफाई किया है. इसकी बॉडी पैनल क्लासी है. इसे टॉप और लोअर फ्रंट ग्रिल को एक ही साटन व्हाइट रंग में रंगा गया है. ऑरी के इस कार को सबसे पहले उनके मुंबई के जिम सेशन के दौरान देखा गया था. आइए जानते हैं कि Mercedes Maybach GLS 600 किन फीचर्स से लैस है और इसकी कीमत कितनी है.

Mercedes Maybach GLS 600 के फीचर्स

मर्सिडीज की इस कार में ADAS यानी एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम दिया गया है. इस गाड़ी का कलर सफेद है, जिसकी वजह से इसमें लगाएं गए सेंसर से लेकर स्किड प्लेट्स का कलर भी यही रखा गया है. इसमें 22-इंच के अलॉय व्हील्स लगाए गए हैं उनका भी रंग सफेद रखा गया है. इन सभी के अलावा कार सफेद रंग के ही फेंडर फ्लेयर, पिलर्स और रनिंग बोर्ड के साथ आती है.

यह भी पढ़ें- Toyota भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी 3 नई SUVs, लिस्ट में एक Electric Car भी शामिल

Mercedes Maybach GLS 600 का इंजन

मर्सिडीज की यह कार 4.0 लीटर V8 इंजन के साथ आती है, जिसमें 48V माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम लगाया गया है. इस कार का इंजन सेटअप 557PS की पावर और 730Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह कार महज 4.9 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है. इस कार की टॉप स्पीड 250 किमी प्रति घंटा है.

Mercedes Maybach GLS 600 की कीमत

ऑरी की Mercedes Maybach GLS 600 लग्जरी कार की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 3.5 करोड़ रुपये है. इसके पहले ऑरी को Mercedes Benz G350d के साथ देखा जा चुका है. इस कार का रंग भी सफेद है.

ऑरी के नाम पर नहीं है यह कार

Mercedes Maybach GLS 600 भारत में बेची जाने वाली सबसे महंगी और लग्जरी कारों में से एक है. आपको बाता दें कि इस कार में भले ही ऑरी घूमते हो, लेकिन यह उनके नाम पर रजिस्टर्ड नहीं है. Mercedes Maybach GLS 600 कार सखाराम बाबुराव के नाम पर रजिस्टर्ड है, जो महेश ट्रांसपोर्ट कंपनी के नाम से पॉपुलर है. ये एक लीज कंपनी है, जो लग्जरी कार खरीदती है और उन्हें दूसरों को उपलब्ध करवाती है. ऑरी के मामले में भी ऐसा ही है.

यह भी पढ़ें- New-gen MINI Cooper S और Countryman की प्री-बुकिंग हुई शुरू, जानिए कितनी खास होंगी ये प्रीमियम गाड़ियां