Move to Jagran APP

फेस्टिव सीजन में Ather के इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर बंपर डिस्काउंट, मिल रही 25 हजार रुपये तक की छूट

Ather Electric Scooter Discount इस फेस्टिव सीजन में Ather अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर बंपर डिस्काउंट दे रहा है। Ather के स्कूटर पर 25 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। इसमें नकद और कैशबैक डिस्काउंट दोनों शामिल है। इतना ही नहीं कंपनी 8 साल की एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी और 1 साल  के लिए एथर ग्रिड चार्जिंग नेटवर्क में फ्री चार्जिंग की सुविधा भी दे रही है।  

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Sat, 12 Oct 2024 09:40 PM (IST)
Hero Image
Ather के इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर अक्टूबर 2024 में छूट।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। भारत में अक्टूबर का महीना शुरू होते ही फेस्टिव सीजन शुरू हो जाता है। इस दौरान लगभग सभी वाहन बनाने वाली कंपनियों डिस्काउंट ऑफर देती है। इस साल भी लगभग सभी ने अपनी गाड़ियों पर डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है। इन्हीं में से एक बेंगलुरु बेस्ड इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता एथर (Ather) ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर फेस्टिव ऑफर का ऐलान किया है। इस सीजन में कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर 25,000 रुपये तक छूट दे रही है। आइए विस्तार में जानते हैं इस ऑफर के बारे में।

क्या मिल रहा है ऑफर

Ather के स्कूटर पर 5,000 रुपये की नकद छूट का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही चुनिंदा क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजेक्शन पर 10,000 तक का कैशबैक भी कंपनी दे रही है। जिसकी वजह से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर और भी ज्यादा किफायती हो जाती है। इतनी ही नहीं, कंपनी इस दौरान स्कूटर खरीदने वालों को 8 साल की एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी और 1 साल के लिए एथर ग्रिड चार्जिंग नेटवर्क में फ्री चार्जिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसकी कीमत करीब 5000 रुपये है।

Ather 450X

यह दो बैटरी ऑप्शन के साथ आती है, जो 2.9 kWh और 3.7 kWh है। इसमें गूगल मैप्स इंटीग्रेशन के साथ सात इंच की टचस्क्रीन टीएफटी डिस्प्ले दी गई है। साथ ही यह पार्क असिस्ट, ऑटो होल्ड और फॉलसेफ जैसे फीचर्स से लैस है। इसे आप 90 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ा सकते हैं। इसे एक बार चार्ज करने पर आप  146 किमी तक चला सकते हैं। यह 1.43 लाख रुपये से 1.57 लाख रुपये के बीच की कीमत में आती है।

Ather 450X

Ather 450 Apex

  • यह इलेक्ट्रिक व्हीकल ब्रांड का फ्लैगशिप स्कूटर है। इसमें ऑल-एलईडी लाइट्स, 7 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले और नेविगेशन के लिए गूगल मैप्स दिया गया है। इसमें वार्प+ राइडिंग मोड भी है। इसके सीट के नीचे 22 लीटर का बड़ा स्टोरेज स्पेस दिया गया है।

Ather 450X

  • इसमें लगा हुआ मोटर 7kW और 26Nm का पीक पावर आउटपुट देता है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर महज 2.9 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार पकड़ लेता है। इसकी टॉप स्पीड 100 किमी प्रति घंटा है। इसके 3.7kWh की बैटरी वाले वेरिएंट को पूरी तरह से चार्ज होने में करीब 5 घंटे और 45 मिनट का समय लगता है। यह सिंगल चार्ज में 157 किलोमीटर तक का रेंज देती है। यह स्मार्ट इको मोड में 110 किमी, Warp+ मोड में 75 किमी तक का रेंज देती है। Ather 450 Apex की एक्स-शोरूम कीमत 1.95 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें- नई KTM 250 Adventure टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, आगामी 390 Adventure जैसा होगा डिजाइन