Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nissan Magnite पर August 2024 में मिल रहा हजारों रुपये बचाने का मौका, मिल रहा तगड़ा डिस्‍काउंट

जापान की कार कंपनी Nissan की ओर से भारतीय बाजार में Magnite SUV को ऑफर किया जाता है। August महीने में अपनी SUV पर हजारों रुपये के Discount On Nissan Magnite ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस एसयूवी पर इस महीने में कितना Discount Offer किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Mon, 19 Aug 2024 11:40 PM (IST)
Hero Image
Nissan Magnite SUV पर इस महीने कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। August 2024 के दौरान भी देशभर में कार निर्माताओं की ओर से बड़ी संख्‍या में कारों पर डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। ऐसे में जापान की कार निर्माता Nissan की ओर से भी भारतीय बाजार में अपनी Magnite SUV पर Discount ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से इस एसयूवी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

मिल रहा बचत का मौका

निसान की मैग्‍नाइट एसयूवी को अगर अगस्‍त महीने में खरीदा जाता है तो कंपनी की ओर से 82 हजार रुपये से ज्‍यादा के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इनमें कैश डिस्‍काउंट से लेकर बोनस तक शामिल हैं। हालांकि कंपनी यह ऑफर सिर्फ दिल्‍ली, एनसीआर, राजस्‍थान सहित उत्‍तर भारत के लिए दे रही है। अन्‍य राज्‍यों के लिए ऑफर में कुछ बदलाव किए गए हैं।

यह भी पढ़ें- Nissan की नई Magnite साल 2024 के अंत तक होगी लॉन्च, देखने के लिए मिलेंगे कई बदलाव

XE वेरिएंट पर सबसे कम ऑफर

नॉन टर्बो मैनुअल XE पर इस महीने में सात हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट और 6.99 फीसदी पर फाइनेंस का ऑफर मिल रहा है। जिससे इस वेरिएंट पर 32600 रुपये बचाए जा सकते हैं।

सबसे ज्‍यादा है नॉन टर्बो एमटी पर ऑफर

कंपनी की ओर से इस महीने में सबसे ज्‍यादा डिस्‍काउंट ऑफर नॉन टर्बो मैनुअल वेरिएंट्स पर दिया जा रहा है। XE के अलावा सभी मैनुअल वेरिएंट्स पर 82600 रुपये तक बचाए जा सकते हैं। जिसमें 22 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, एक्‍सचेंज के तौर पर 35 हजार रुपये, कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट के 10 हजार रुपये और 6.99 फीसदी पर फाइनेंस की सुविधा मिल रही है।

EZ Shift पर भी डिस्‍काउंट

EX Shift के XE वेरिएंट पर कुल 50 हजार रुपये की बचत होगी और अन्‍य EZ Shift वेरिएंट्स को खरीदने पर 65600 रुपये बचाए जा सकते हैं।

Turbo वेरिएंट्स पर भी हैं ऑफर

निसान मैग्‍नाइट के टर्बो वेरिएंट्स पर भी इस महीने में ऑफर मिल रहे हैं। इस महीने में Turbo MT पर अधिकतम 80600 रुपये की बचत हो सकती है और Turbo CVT पर 70600 रुपये तक बचाए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- भारत में लॉन्‍च हुई Nissan X-Trail SUV, Toyota Fortuner को मिलेगी टक्‍कर