Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Discount On Volkswagen: फॉक्‍सवैगन की कार और एसयूवी पर April 2024 में मिल रहे लाखों रुपये के ऑफर्स, जानें डिटेल

जर्मनी की कार कंपनी Volkswagen की ओर से भारतीय बाजार में बेहतरीन गाड़ियों को ऑफर किया जाता है। April 2024 में अपनी कारों और SUV पर लाखों रुपये के Discount On Volkswagen ऑफर किए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से किस कार और एसयूवी पर इस महीने में कितना Discount Offer किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Thu, 04 Apr 2024 11:00 AM (IST)
Hero Image
Volkswagen की ओर से April 2024 के दौरान लाखों रुपये के Discount ऑफर किए जा रहे हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। April 2024 के दौरान भी देशभर में कार निर्माताओं की ओर से बड़ी संख्‍या में कारों पर डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। ऐसे में जर्मनी की कार निर्माता Volkswagen की ओर से भी भारतीय बाजार में अपनी कारों और एसयूवी पर Discount ऑफर किए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से किस कार और एसयूवी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

Discount On Volkswagen

कंपनी की कारों पर April 2024 के दौरान लाखों रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से इस महीने में अधिकतम 3.40 लाख रुपये के डिस्‍काउंट दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से भारतीय बाजार में फिलहाल तीन कार और एसयूवी को ऑफर किया जाता है। जिसमें सेडान के तौर पर वर्टुस, फ्लैगशिप एसयूवी के तौर पर तिगुआन और ताइगुन शामिल हैं।

Volkswagen Tiguan

फॉक्‍सवैगन की ओर से Tiguan SUV पर April 2024 में सबसे ज्‍यादा ऑफर दिए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक कंपनी की ओर से इस महीने में Tiguan को खरीदने पर 3.40 लाख रुपये की बचत की जा सकती है। कंपनी इस फ्लैगशिप SUV पर कैश डिस्‍काउंट के तौर पर 75 हजार, एक्‍सचेंज बोनस के तौर पर 75 हजार के साथ ही एक लाख रुपये तक का कॉर्पोरेट बेनिफिट, 90 हजार रुपये की कीमत का चार साल का सर्विस पैकेज दे रही है। एसयूवी की भारत में एक्‍स शोरूम कीमत 35.17 लाख रुपये से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें-  आज से देशभर में लागू हुआ One Vehicle, One Fastag, जानें क्‍या होगा असर

Volkswagen Taigun

कंपनी की दूसरी एसयूवी के तौर पर ताइगुन को ऑफर किया जाता है। Taigun पर April 2024 में करीब 1.50 लाख रुपये तक के ऑफर दिए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक इस एसयूवी को अप्रैल में खरीदने पर कैश डिस्‍काउंट के तौर पर 90 हजार रुपये, एक्‍सचेंज बोनस के तौर पर 40 हजार रुपये के साथ ही कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट और लॉयल्‍टी बोनस के तौर पर 20 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं।

Volkswagen Virtus

Volkswagen की Virtus कंपनी की ओर से भारतीय बाजार में ऑफर की जाने वाली इकलौती सेडान कार है। इस सेडान पर कंपनी April 2024 में अधिकतम 80 हजार रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। जिसमें 30 हजार रुपये कैश डिस्‍काउंट, 30 हजार रुपये एक्‍सचेंज बोनस और 20 हजार रुपये का लॉयल्‍टी बेनिफिट शामिल है। वर्टुस की एक्‍स शोरूम कीमत 11.56 लाख रुपये से शुरू होकर 19.15 लाख रुपये तक है।

यह भी पढ़ें- Toyota की बिक्री में हुई 48 फीसदी की बढ़ोतरी, कंपनी ने बेची 263512 यूनिट्स गाड़ियां