Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिर्फ 10299 महीने की EMI पर घर ले आएं Mahindra XUV 3XO का बेस वेरिएंट MX1

महिंद्रा की ओर से कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में लॉन्‍च की गई XUV 3XO के लिए बुकिंग को शुरू कर दिया गया है। अगर आप भी इस कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी को खरीदने का मन बना रहे हैं तो इसके बेस वेरिएंट MX1 को कितनी डाउन पेमेंट (XUV 3XO Down payment) करने के बाद कितने साल की EMI पर घर लाया जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Thu, 16 May 2024 11:00 AM (IST)
Hero Image
Mahindra XUV 3XO के बेस वेरिएंट MX1 को कितनी EMI पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। महिंद्रा की ओर से XUV 3XO के लिए बुकिंग को शुरू कर दिया गया है। कंपनी की इस एसयूवी को देशभर में काफी बेहतरीन प्रतिक्रिया भी मिल रही है। अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं, तो हर महीने कितने रुपये देकर इसे घर लाया जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

कितनी है कीमत

Mahindra की ओर से XUV 3XO के बेस वेरिएंट MX1 को 7.49 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर ऑफर किया जा रहा है। इसे दिल्‍ली में खरीदने पर कुल 8.42 लाख रुपये देने होंगे। इस कीमत में 7.49 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत के अलावा 52430 रुपये आरटीओ और 40320 रुपये की इंश्‍योरेंस शामिल है।

दो लाख रुपये Down Payment के बाद कितनी EMI

अगर इस गाड़ी के बेस वेरिएंट MX1 को आप खरीदते हैं, तो बैंक की ओर से एक्‍स शोरूम कीमत पर ही फाइनेंस किया जाएगा। ऐसे में दो लाख रुपये की डाउन पमेंट करने के बाद आपको करीब 6.41 लाख रुपये की राशि को बैंक से फाइनेंस करवाना होगा। बैंक की ओर से अगर आपको 8.95 फीसदी ब्‍याज के साथ सात साल के लिए 6.41 लाख रुपये दिए जाते हैं, तो हर महीने सिर्फ 10299 रुपये हर महीने की EMI आपको अगले सात साल के लिए देनी होगी।

यह भी पढ़ें- Mahindra XUV 3XO के मिड वेरिएंट MX3 को खरीदना होगा फायदे का सौदा या होगा नुकसान, जानें डिटेल

कितनी महंगी पड़ेगी कार

अगर आप 8.95 फीसदी की ब्‍याज दर के साथ सात साल के लिए 6.41 लाख रुपये का बैंक से Car Loan लेते हैं, तो आपको सात साल तक 10299 रुपये की EMI हर महीने देनी होगी। ऐसे में सात साल में आप Mahindra XUV 3XO के लिए करीब 2.24 लाख रुपये बतौर ब्‍याज देंगे। जिसके बाद आपकी कार की कुल कीमत एक्‍स शोरूम, ऑन रोड और ब्‍याज मिलाकर करीब 8.65 लाख रुपये देंगे।

यह भी पढ़ें- कैसा है Mahindra XUV 3XO का बेस वेरिएंट MX1, कैसे होंगे फीचर्स, जानें पूरी डिटेल