Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बदल गया MG Astor का लुक, लॉन्‍च से पहले लीक हुई Facelift की फोटो, मिली ये जानकारियां

ब्रिटिश कार निर्माता MG Motors की ओर से भारत में कई बेहतरीन कारों और एसयूवी को ऑफर किया जाता है। लेकिन कंपनी की मिड साइज एसयूवी Astor के Facelift वर्जन के लॉन्‍च से पहले ही इसकी फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। लीक हुई फोटो से एसयूवी के बारे में क्‍या जानकारी मिल रही है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Mon, 20 May 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
MG की ओर से जल्‍द ही Astor को लॉन्‍च किया जाएगा। लेकिन इसके पहले इसकी फोटो लीक हो गई हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। एमजी मोटर्स की ओर से मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में Astor को ऑफर किया जाता है। कंपनी जल्‍द ही इस गाड़ी के Facelift वर्जन को लॉन्‍च कर सकती है। लॉन्‍च से पहले सोशल मीडिया पर इसकी कुछ फोटो लीक हो गई हैं। जिसमें इसके डिजाइन से लेकर फीचर्स तक की जानकारी सामने आई है। MG Astor Facelift में क्‍या बदलाव किए गए हैं। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

MG Astor Facelift की फोटो हुई लीक

एमजी की ओर से एस्‍टर फेसलिफ्ट की फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। लॉन्‍च से पहले लीक हुई फोटो में एसयूवी के डिजाइन से लेकर फीचर्स और रंग की जानकारी मिल रही है।

फ्रंट में क्‍या हुआ बदलाव

सोशल मीडिया पर लीक हुई फोटो में एस्‍टर फेसलिफ्ट को नए रंग में दिखाया गया है। इसके अलावा गाड़ी के फ्रंट से लेकर रियर तक में कई बदलाव किए गए हैं, जिससे यह काफी फ्रैश लग रही है। इसमें नए और पतले एलईडी डीआरएल और लाइट्स दी गई हैं। इसके फ्रंट में नए तरीके से डिजाइन की गई ग्रिल को दिया गया है। अग्रेसिव बंपर के साथ बड़े एयर डैम दिए गए हैं। इसके फ्रंंट में कैमरा भी दिया गया है। इसके अलावा इस गाड़ी के फ्रंट में नीले रंग के इंसर्ट्स को भी दिया गया है, जिससे यह अंदाजा मिल रहा है कि इसे हाइब्रिड तकनीक के साथ भी ऑफर किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Mahindra XUV 3XO के Top वेरिएंट AX7 L को खरीदना होगा फायदे का सौदा या होगा नुकसान, जानें डिटेल

साइड और रियर में भी हुए बदलाव

एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन के साइड और रियर में भी कई बदलाव किए गए हैं। रियर में नई डिजाइन की गई एलईडी लाइट्स के साथ ही बंपर पर सिल्‍वर गार्निश, रियर वाइपर और वॉशर, एक्‍सटेंडेड रूफ स्‍पॉयलर, हाई-माउंट स्‍टॉप लैंप और शॉर्क फिन एंटीना को दिया गया है। साइड प्रोफाइल में ब्‍लैक पिलर, और ब्‍लैक ओआरवीएम, ड्यूल टोन में अलॉय व्‍हील्‍स को दिया गया है।

इंटीरियर में क्‍या बदला

एसयूवी के इंटीरियर में भी कई बदलावों को किया गया है। जिसमें ऑल ब्‍लैक थीम के साथ नए डिजाइन वाला डैशबोर्ड, ट्विन डिस्‍प्‍ले सेटअप वाला इंफोटेनमेंट सिस्‍टम और डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, स्‍टेयरिंग व्‍हील पर मीडिया कंट्रोल के साथ ही क्रूज कंट्रोल को दिया गया है। इसके फेसलिफ्ट वर्जन में सबसे बड़ा बदलाव गाड़ी के सेंटर कंसोल में किया गया है। जिसके साथ छोटा गियर लीवर और इलेक्‍ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक दिए गए हैं। साथ ही इसमें वायरलेस चार्जर को भी दिया गया है।

कब होगी लॉन्‍च

कंपनी की ओर से अभी इसके बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन उम्‍मीद की जा रही है‍ कि एमजी की ओर से अगस्‍त तक इस गाड़ी को भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर लॉन्‍च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- MG Comet Review: कैसी है देश की सबसे सस्‍ती Electric Car, क्‍या खरीदने में होगा फायदा या हो सकता है नुकसान, जानें डिटेल