Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maruti Invicto खरीदने का है प्लान? जानें कितने महीने तक का है वेटिंग पीरियड

एंट्री लेवल ज़ेटा+ 7-सीटर वेरिएंट की कीमत 24.79 लाख रुपये ज़ेटा+ 8-सीटर की कीमत 24.84 लाख रुपये और अल्फा+ 7-सीटर की कीमत 28.42 लाख रुपये है (सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं)। यह मारुति की सबसे महंगी कार है कंपनी का पहला ऑटोमैटिक ओनली मॉडल है। मारुति इनविक्टो पर 8 से 10 महीने का वेटिंग पीरियड है जो शहर के हिसाब से अलग-अलग है।

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Sun, 05 Nov 2023 01:30 PM (IST)
Hero Image
Maruti Invicto MPV वेटिंग पीरियड यहां जानें

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Maruti Invicto कंपनी की सबसे प्रीमियम कार है। अगर आप इसको खरीदने का प्लान बना रहे हैं और जानना चाहते हैं इसके वेटिंग पीरियड के बारे में तो आप सही जगह पर हैं। इस खबर के माध्यम से आपको Maruti Invicto वेटिंग पीरियड के बारे में बताने जा रहे हैं।

हाइक्रास का रिबैज मॉडल है इनविक्टो

जुलाई 2023 में, मारुति सुजुकी ने अपना पहला री-बैज टोयोटा मॉडल, इनविक्टो हाइब्रिड एमपीवी पेश किया। टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस पर आधारित, जो वर्तमान में भारत की सबसे अधिक बिकने वाली हाइब्रिड कार है, मारुति इनविक्टो दो ट्रिम्स - ज़ेटा और अल्फा + में आती है और दो सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन ऑफर करती है।

कितनी है कीमत?

एंट्री लेवल ज़ेटा+ 7-सीटर वेरिएंट की कीमत 24.79 लाख रुपये, ज़ेटा+ 8-सीटर की कीमत 24.84 लाख रुपये और अल्फा+ 7-सीटर की कीमत 28.42 लाख रुपये है (सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं)। यह मारुति की सबसे महंगी कार है कंपनी का पहला ऑटोमैटिक ओनली मॉडल है। इस कार के इंटीरियर को और शानदार बनाने के लिए कंपनी ने इसमें पैनारोमिक सनरूफ दिया है। जो इलेक्ट्रिक सनरूफ़ एम्बिएंट लाइटिंग के साथ काफी अच्छा दिखता है।

कितना है वेटिंग पीरियड?

मारुति इनविक्टो पर 8 से 10 महीने का वेटिंग पीरियड है, जो शहर के हिसाब से अलग-अलग है। कंपनी के पास 5,000 यूनिट्स का बैकलॉग है। टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस ZX और ZX (O) की प्रतीक्षा अवधि 15 महीने है, और इन दोनों वेरिएंट के लिए बुकिंग अब स्वीकार नहीं की जा रही है।

इस कार में फीचर्स के तौर पर इन-बिल्ट सुज़ुकी कनेक्ट टेक्नोलॉजी को शामिल किया गया है। इसके साथ ही इसमें ई-केयर, विंडो को बंद करने के लिए रिमोट पावर फ़ंक्शन, रिमोट सीट वेंटिलेशन, ई-कॉल जैसे कई फीचर्स मिलते हैं।