Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TATA SAFARI FACELIFT लेने का प्लान? इन टॉप फीचर्स से लैस है ये कार

TATA SAFARI FACELIFT टाटा सफारी फेसलिफ्ट को 4 ट्रिम स्तरों में पेश किया जाएगा स्मार्ट प्योर एडवेंचर और एक्म्प्लिश्ड वेरिएंट शामिल हैं। कलर ऑप्शन की बात करें तो इस गाड़ी में कुल आपको 7 रंग ऑप्शन देखने को मिलेंगे जिसमें कॉस्मिक गोल्ड गैलेक्टिक सैफायर लूनर स्लेट ओबेरॉन ब्लैक स्टेलर फ्रॉस्ट स्टारडस्ट ऐश और सुपरनोवा कॉपर शामिल हैं। (जागरण फाइल फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Sat, 07 Oct 2023 10:39 AM (IST)
Hero Image
TATA SAFARI FACELIFT This car is equipped with these top features

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। टाटा मोटर्स ने आधिकारिक तौर पर भारत में 2023 सफारी फेसलिफ्ट के लिए प्री-बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है। अगर आप भी इस गाड़ी को खरीदने का प्लान बना रहे हैं और इसके बारे में डिटेल में जानना चाह रहे हैं तो आप सही जगह पर हैं। क्योंकि इस खबर के माध्यम से आपको डिटेल में बताएंगे टाटा सफारी फेसलिफ्ट के बारे में।

बुकिंग अमाउंट

इच्छुक खरीदार 25,000 रुपये की टोकन राशि का भुगतान करके 2023 टाटा सफारी को ऑनलाइन या अधिकृत टाटा डीलरशिप पर बुक कर सकते हैं। कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी इस गाड़ी को नवरात्री के पावन पर्व पर लॉन्च कर सकती है।

Tata Safari facelift

टाटा सफारी फेसलिफ्ट को 4 ट्रिम स्तरों में पेश किया जाएगा, स्मार्ट, प्योर, एडवेंचर और एक्म्प्लिश्ड वेरिएंट शामिल हैं। कलर ऑप्शन की बात करें तो इस गाड़ी में कुल आपको 7 रंग ऑप्शन देखने को मिलेंगे, जिसमें कॉस्मिक गोल्ड, गैलेक्टिक सैफायर, लूनर स्लेट, ओबेरॉन ब्लैक, स्टेलर फ्रॉस्ट, स्टारडस्ट ऐश और सुपरनोवा कॉपर शामिल हैं।

पहले से कितना डिजाइन अपडेट

टाटा सफारी फेसलिफ्ट को बाहर से पूरी तरह से बदल दिया गया है। अपडेटेड सफारी में नई चौड़ाई वाली एलईडी डीआरएल और निचले बम्पर पर मुख्य हेडलैंप यूनिट और 19 इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं। पीछे की तरफ एलईडी लाइट बार भी है, जो टेल-लैंप को वेलकम और गुडबॉय के समय जलती है।

कितना दमदार है इसका इंजन?

2023 टाटा सफारी केवल एक डीजल इंजन विकल्प में उपलब्ध है। इसमें 2.0-लीटर क्रायोटेक इंजन है, जो 170PS और 350Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक शामिल है। अनुमान लगाया गया था कि इसे नए 1.5L टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।