Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Renault की कार को मार्च में खरीदने पर होगी बड़ी बचत, कंपनी दे रही 70 हजार का डिस्‍काउंट

फ्रांस की कार निर्माता रेनो की ओर से भारतीय बाजार में इस साल मार्च महीने में अपनी कार एमपीवी और एसयूवी पर बेहतरीन कैश एक्‍सचेंज लॉयल्‍टी डिस्‍काउंट के साथ ही रेफरल बेनिफिट्स जैसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से किस कार एमपीवी और एसयूवी पर कितने डिस्‍काउंट और ऑफर ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 05 Mar 2024 10:00 AM (IST)
Hero Image
रेनों की ओर से मार्च 2024 के दौरान अपनी कारों और एसयूवी पर डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। फ्रांस की प्रमुख कार निर्माता रेनो की ओर से भारतीय बाजार में कारें और एसयूवी ऑफर की जाती हैं। कंपनी की ओर से मार्च महीने में किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

मिल रहा डिस्‍काउंट

रेनो इंडिया की ओर से भारतीय बाजार में मार्च महीने में आकर्षक डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी मार्च महीने में अधिकतम 70 हजार रुपये के ऑफर और डिस्‍काउंट ग्राहकों को ऑफर कर रही है। जिसमें कैश डिस्‍काउंट, एक्‍सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बेनिफिट्स शामिल हैं।

किस कार पर मिलेगा ऑफर

कंपनी की ओर से भारतीय बाजार में तीन गाड़ी ऑफर की जाती हैं। इनमें क्विड, ट्राइबर और काइगर शामिल हैं। मार्च 2024 के दौरान कंपनी की ओर से तीनों पर ही डिस्‍काउंट और ऑफर दिए जा रहे हैं। इनमें से सबसे ज्‍यादा डिस्‍काउंट क्विड पर मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें - March 2023 में hyundai की किस गाड़ी को खरीदने पर मिल रहा कितना डिस्‍काउंट, जानें क्‍या है ऑफर

क्विड पर क्‍या है ऑफर

रेनो की ओर से क्विड पर अधिकतम 70 हजार रुपये के डिस्‍काउंट और ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से 2023 में बनी क्विड पर यह ऑफर दिया जा रहा है। जबकि साल 2024 के दौरान बनी कार पर अधिकतम 35 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं। 2023 में बने कुछ वेरिएंट्स पर कंपनी 40 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 20 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बेनिफिट, 10 हजार रुपये का लॉयल कस्‍टमर बेनिफिट दिया जा रहा है। वहीं 2024 के कुछ वेरिएंट्स पर कंपनी 35 हजार रुपये के ऑफर दे रही है। जिसमें 10 हजार रुपये का कैश बेनिफिट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंजबेनिफिट और मौजूदा ग्राहकों को नई रेनो कार खरीदने पर अतिरिक्‍त 10 हजार रुपये का फायदा मिलेगा।

काइगर पर क्‍या है ऑफर

रेनो की ओर से एसयूवी के तौर पर काइगर को ऑफर किया जाता है। इस छोटी एसयूवी पर भी मार्च 2024 के दौरान अधिकतम 65 हजार रुपये के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से 2023 में बनी काइगर पर यह ऑफर दिया जा रहा है। जबकि साल 2024 के दौरान बनी एसयूवी पर अधिकतम 40 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं। 2023 में बने कुछ वेरिएंट्स पर 20 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस, 35 हजार रुपये का कैश बेनिफिट और मौजूदा ग्राहकों के लिए नई रेनो काइगर खरीदने पर अधिकतम 10 हजार रुपये का फायदा मिल रहा है। जबकि 2024 के कुछ वेरिएंट्स पर अधिकतम 40 हजार रुपये का फायदा दिया जा रहा है। जिसमें 15 हजार रुपये का कैश बेनिफिट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज और 10 हजार रुपये का फायदा लॉयल कस्‍टमर्स को दिया जा रहा है।

ट्राइबर पर भी है ऑफर

कंपनी की ओर से एमपीवी के तौर पर ट्राइबर को ऑफर किया जाता है। इस एमपीवी पर भी मार्च 2024 के दौरान अधिकतम 55 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। जिसमें 2023 के विन नंबर वाले मॉडल्‍स पर 25 हजार रुपये का कैश बेनिफिट, 20 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बेनिफिट और 10 हजार रुपये का मौजूदा ग्राहकों को फायदा मिल रहा है। वहीं 2024 के दौरान बनी यूनिट्स पर कंपनी अधिकतम 35 हजार रुपये का डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। जिसमें कुछ वेरिएंट्स पर 10 हजार रुपये का कैश बेनिफिट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बेनिफिट और मौजूदा ग्राहकों को अतिरिक्‍त 10 हजार रुपये का फायदा मिल रहा है।

यह भी पढ़ें - Upcoming Cars: Hybrid तकनीक के साथ इस साल Maruti लाएगी दो नई कारें, जानें किस सेगमेंट में होंगी पेश