Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस विंटर सीजन Renault India का अपने ग्राहकों को जबरदस्त ऑफर, कार सर्विस से लेकर स्पेयर्स पार्ट्स पर मिलेगा लाभ

Renault India ने देशभर में अपने ग्राहकों के लिए विंटर सर्विस कैंप की घोषणा की है। फ्रांसीसी ऑटो दिग्गज ने कहा है कि उसकी कारों के मालिक भारत भर में किसी भी रेनो-अधिकृत सर्विस सेंटर पर जा सकते हैं और अभियान के तहत अपने वाहन की जांच और सर्विस करा सकते हैं। आइए कंपनी की पूरे प्लान के बारे में जान लेते हैं।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Tue, 21 Nov 2023 03:34 PM (IST)
Hero Image
Renault India ने Winter Champ की घोषणा की है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Renault India ने देशभर में अपने ग्राहकों के लिए विंटर सर्विस कैंप की घोषणा की है। फ्रांसीसी वाहन निर्माता ने कहा है कि इस पहल के तहत उसके ग्राहक 20 नवंबर से 26 नवंबर 2023 तक कारों की सर्विस पर कई तरह के डिस्काउंट और छूट का लाभ उठा सकते हैं। रेनो का दावा है कि कंपनी की ओर से पार्ट्स, एक्सेसरीज और लेबर चार्ज पर डिस्काउंट दिया जाएगा। ये लाभ पूरे भारत में Renault India के शोरूम पर उपलब्ध होगा।

विंटर कैंप का कैसे उठाएं लाभ 

फ्रांसीसी ऑटो दिग्गज ने कहा है कि उसकी कारों के मालिक भारत भर में किसी भी रेनो-अधिकृत सर्विस सेंटर पर जा सकते हैं और अभियान के तहत अपने वाहन की जांच और सर्विस करा सकते हैं। ऑटो कंपनी ने यह भी कहा कि ग्राहक चुनिंदा पार्ट्स पर 10 प्रतिशत की छूट, चुनिंदा एक्सेसरीज पर 50 प्रतिशत तक की छूट और लेबर चार्ज पर 15 प्रतिशत की छूट के साथ इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

रेनो का दावा है कि वह अपने ग्राहकों को स्पेयर पार्ट्स और एक्सेसरीज पर 5 प्रतिशत अतिरिक्त छूट के साथ-साथ कॉम्प्लीमेंट्री कार वॉश की पेशकश कर रही है। इसके अलावा, जो ग्राहक अपनी कार की वारंटी बढ़ाने की योजना बना रहे हैं, उन्हें वारंटी पैकेज और RSA पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

कंपनी ने क्या कहा?

कंपनी की इस पहल पर बोलते हुए वाइस प्रेसिडेंट सेल्स एंड मार्केटिंग, सुधीर मल्होत्रा ने कहा कि विंटर कैंप के साथ, ऑटो निर्माता का लक्ष्य चुनौतीपूर्ण सर्दियों के मौसम के दौरान रेनॉल्ट वाहनों के प्रदर्शन और सुरक्षा को अनुकूलित करना है। उन्होंने आगे कहा, "हमारे कुशल तकनीशियनों द्वारा किए गए कार चेक-अप और आकर्षक ऑफर के माध्यम से हम अपने ग्राहकों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव बनाने का प्रयास करते हैं।"

यह भी पढ़ें- भरे कोहरे में भी हेडलाइट की चमक बरकरार रखनी है तो करें ये काम, विजिबिलिटी में नहीं आएगी दिक्कत