Move to Jagran APP

Renault की कार को June 2024 में खरीदने पर होगी हजारों रुपये की बचत, कंपनी से मिल रहा 40 हजार तक का डिस्‍काउंट

फ्रांस की वाहन निर्माता Renault की ओर से भारतीय बाजार में इस साल June 2024 में अपनी कारों और एसयूवी पर बेहतरीन कैश एक्‍सचेंज लॉयल्‍टी डिस्‍काउंट के साथ ही रेफरल बेनिफिट्स ऑफर (Car offers) किए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से किस कार और किस एसयूवी पर इस महीने किस तरह के डिस्‍काउंट और ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Sun, 02 Jun 2024 10:00 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jun 2024 10:00 PM (IST)
June 2024 में Renault की कारों पर मिल रहा हजारों रुपये का डिस्‍काउंट।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। फ्रांस की प्रमुख कार निर्माता Renault की ओर से भारतीय बाजार में कारें और एसयूवी ऑफर की जाती हैं। कंपनी की ओर से June 2024 में किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर (Car Discount) किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

मिल रहा डिस्‍काउंट

रेनो इंडिया की ओर से भारतीय बाजार में June 2024 में आकर्षक डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी इस महीने महीने में अधिकतम 40 हजार रुपये के ऑफर और डिस्‍काउंट ग्राहकों को ऑफर कर रही है। जिसमें कैश डिस्‍काउंट, एक्‍सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बेनिफिट्स शामिल हैं।

किस पर कितना ऑफर

कंपनी की ओर से भारतीय बाजार में तीन गाड़ी ऑफर की जाती हैं। इनमें Kwid, Kiger और Triber शामिल हैं। June 2024 के दौरान कंपनी की ओर से तीनों पर ही डिस्‍काउंट और ऑफर दिए जा रहे हैं। इनमें से सबसे ज्‍यादा डिस्‍काउंट क्विड और काइगर पर मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- SUVs under Rs 8 Lakh: हैचबैक से बेहतर फीचर्स के साथ मिलती हैं ये बेहतरीन SUV, कीमत भी आठ लाख रुपये से है कम

क्विड पर क्‍या है ऑफर

रेनो की ओर से क्विड पर अधिकतम 40 हजार रुपये के डिस्‍काउंट और ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से 15 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बेनिफिट, 10 हजार रुपये का लॉयल कस्‍टमर बेनिफिट दिया जा रहा है। इस कार की शुरूआती एक्‍स शोरूम कीमत 4.69 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

काइगर पर क्‍या है ऑफर

कंपनी की ओर से कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी के तौर पर काइगर को ऑफर किया जाता है। June 2024 के दौरान क्विड की तरह ही अधिकतम 40 हजार रुपये के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से 15 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बेनिफिट, 10 हजार रुपये का लॉयल कस्‍टमर बेनिफिट दिया जा रहा है। इस कार की शुरूआती एक्‍स शोरूम कीमत 4.69 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

ट्राइबर पर भी मिल रहा ऑफर

कंपनी की ओर से एमपीवी के तौर पर ट्राइबर को ऑफर किया जाता है। इस एमपीवी पर भी June 2024 के दौरान अधिकतम 35 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। इस एमपीवी पर कंपनी इस महीने में 10 हजार रुपये का कैश बेनिफिट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बेनिफिट और लॉयल्‍टी बेनिफिट के तौर पर 10 हजार रुपये का फायदा मिल रहा है। बाजार में इस कार की एक्‍स शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

यह भी पढ़ें- MG Comet Review: कैसी है देश की सबसे सस्‍ती Electric Car, क्‍या खरीदने में होगा फायदा या हो सकता है नुकसान, जानें डिटेल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.