Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

River Indie electric scooter की कीमतों में हुई 13 हजार रुपये की बढ़ोतरी, कंपनी ने शुरू किया बुकिंग का दूसरा बैच

River Indie को पिछले साल 1.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम बेंगलुरु) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। e-scooter अब 13000 रुपये महंगा हो गया है और इसकी कीमत 1.38 लाख रुपये (एक्स-शोरूम बेंगलुरु) है। रिवर ने इंडी इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बुकिंग का दूसरा बैच भी खोल दिया है। आप कंपनी की वेबसाइट पर 2500 रुपये के टोकन अमाउंट पर स्कूटर बुक कर सकते हैं।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Tue, 23 Jan 2024 08:00 AM (IST)
Hero Image
River Indie e-scooter अब 13,000 रुपये महंगा हो गया है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। बेंगलुरु स्थित ईवी स्टार्ट-अप River ने अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में बढ़ोतरी की है। River Indie e-scooter अब 13,000 रुपये महंगा हो गया है और इसकी कीमत 1.38 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, बेंगलुरु) है। आइए, इसके बारे में जान लेते हैं।

River Indie के बढ़ गए दाम 

River Indie को पिछले साल 1.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, बेंगलुरु) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। हालांकि, यह कीमत पहले 1,000 ग्राहकों के लिए मान्य थी। कृपया ध्यान दें कि पहली बार कीमत की घोषणा FAME सब्सिडी अपडेट से पहले की गई थी, इसलिए अन्य ई-स्कूटर की तुलना में बढ़ोतरी मामूली रही है।

यह भी पढ़ें- BMW 2 Series Gran Coupe और X1 SUV हुई 90 हजार रुपये तक महंगी, यहां जानिए नए प्राइस

बुकिंग का दूसरा बैच शुरू 

रिवर ने इंडी इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बुकिंग का दूसरा बैच भी खोल दिया है। संभावित खरीदार अब कंपनी की वेबसाइट पर 2,500 रुपये के टोकन अमाउंट पर स्कूटर बुक कर सकते हैं। कंपनी दूसरे बैच की डिलीवरी कब शुरू करेगी, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस बीच बेंगलुरु में पहले लॉट के ग्राहकों के लिए डिलीवरी शुरू हो गई है। 

कितना खास है River Indie?

स्कूटरों की एसयूवी के रूप में पेश की गई, रिवर इंडी को इसके विशाल बॉडीवर्क, ट्विन-बीम एलईडी हेडलैंप और किनारों में इंटीग्रेटेड पैनियर्स के लिए हार्ड माउंट के साथ एक बोल्ड डिजाइन मिलता है।

यह भी पढ़ें- Zontes ने अपनी 350R, 350X और 350T मोटरसाइकिलों के प्राइस में की 48 हजार तक की कटौती, यहां जानिए नई कीमतें

रिवर सबसे पहले अपने घरेलू बाजार बेंगलुरु में परिचालन स्थापित कर रहा है और हाल ही में शहर में अपनी पहली डीलरशिप का उद्घाटन किया है। कंपनी की योजना आने वाले वर्ष में देश भर में और अधिक आउटलेट खोलने की है।

यह भी पढ़ें- Hero Mavrick भारतीय बाजार में कल मारेगी एंट्री, लॉन्च से पहले जानिए ये 5 जरूरी बातें