Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उलटी गिनती शुरू! 1 दिन बाद लॉन्च होने को तैयार रॉयल एनफील्ड Bullet 350

इसे आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ ट्विन गैस-चार्ज्ड शॉक एब्जॉर्बर दिए जा सकते हैं। ब्रेकिंग का काम फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक द्वारा किया जाएगा। हालांकि रॉयल एनफील्ड अपनी Bullet 350 के रियर डिस्क ब्रेक वाले वेरिएंट भी बेच सकती है। ये मोटरसाइकिल सिंगल-पीस सीट और स्पोक रिम्स के साथ आएगी। लाइट एलीमेंट्स को क्लासिक 350 के साथ साझा किया जा सकता है।

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Wed, 30 Aug 2023 08:43 AM (IST)
Hero Image
Royal Enfield Bullet 350 To Launch within 2 day

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। बुलेट अपने पुरानी नेमप्लेट और नए अंदाज में अपडेट होकर 1 दिन बाद यानी 1 सितंबर को लॉन्च होने के लिए तैयार है। अगर आप भी बुलेट 350 का इंतजार कर रहे हैं तो उसके संभावित इंजन और फीचर्स के बारे में जान लें।

संभावित कीमतें

Royal Enfield अपनी Hunter 350 को 1.50 लाख से लेकर 1.75 लाख रुपये के बीच सेल करती है। वहीं, Classic 350 को 1.93 लाख से लेकर 2.25 लाख रुपये के बीच सेल किया जा रहा है। ऐसे में उम्मीद है कि Bullet 350 की कीमतें इन दोनो के बीच रखी जा सकती हैं। हालांकि इसकी कीमतों का खुलासा 1 दिन बाद हो जाएगा।

मिल सकता है डिस्क ब्रेक ऑप्शन

इसे आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ ट्विन गैस-चार्ज्ड शॉक एब्जॉर्बर दिए जा सकते हैं। ब्रेकिंग का काम फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक द्वारा किया जाएगा। हालांकि, रॉयल एनफील्ड अपनी Bullet 350 के रियर डिस्क ब्रेक वाले वेरिएंट भी बेच सकती है।

संभावित फीचर्स

ये मोटरसाइकिल सिंगल-पीस सीट और स्पोक रिम्स के साथ आएगी। वहीं, लाइट एलीमेंट्स को क्लासिक 350 के साथ साझा किया जा सकता है। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एनालॉग स्पीडोमीटर और फ्यूल गेज के लिए एक छोटे डिजिटल रीडआउट के साथ काफी सरल होगा। इसकी चेसिस को क्लासिक 350 के साथ साझा किया जाएगा।

बुलेट 350 के अलावा रॉयल एनफील्ड के पाइप लाइन में और भी कई बाइक्स लॉन्च होने के लिए तैयार है। जिसमें अपडेट हिमालयन का नाम टॉप पर है।