Move to Jagran APP

Royal Enfield Goan Classic 350 Bobber बाइक जल्‍द हो सकती है लॉन्‍च, कितना दमदार होगा इंजन और कैसे होंगे फीचर्स

भारतीय बाजार में कई बेहतरीन बाइक्‍स की बिक्री करने वाली Royal Enfield की ओर से जल्‍द ही नई बाइक को लॉन्‍च करने की तैयारी की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी Royal Enfield Goan Classic 350 Bobber Launch कर सकती है। इसे कब तक लाया जा सकता है। इसमें किस तरह के फीचर्स को दिया जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Thu, 24 Oct 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
रॉयल एनफील्‍ड और किस बाइक को नवंबर में लॉन्‍च कर सकती है। आइए जानते हैं।
ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में कई बेहतरीन बाइक्‍स की बिक्री करने वाली Royal Enfield की ओर से जल्‍द ही एक और बाइक को लॉन्‍च किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी 350 सीसी सेगमेंट की नई बाइक को लॉन्‍च करने की तैयारी कर रही है। इसे कब तक लाया जा सकता है। किस तरह के फीचर्स इसमें मिल सकते हैं। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

आएगी नई बाइक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉयल एनफील्‍ड की ओर से भारतीय बाजार में जल्‍द ही नई बाइक को लाया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक इस बाइक को 350 सीसी सेगमेंट में लाया जा सकता है। जिसमें कुछ बेहतरीन फीचर्स को ऑफर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Royal Enfield Himalayan 450 Rally वर्जन टेस्टिंग के दौरान स्पॉट, हिमालयन 411 से ज़्यादा होगी दमदार

किस बाइक को लाएगी Royal Enfield

कंपनी की ओर से अभी आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी गई है लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि Royal Enfield Goan Classic 350 Bobber नाम से नई बाइक को लॉन्‍च किया जाएगा।

क्‍या होगी खासियत

रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉयल एनफील्‍ड की नई बाइक में कंपनी कुछ बेहतरीन फीचर्स को ऑफर कर सकती है। इसमें सिंगल और स्प्लिट सीट, डिटैचेबल पि‍लियन सीट, यू शेप के हैंडलबार, गोल हेडलाइट, एलईडी लाइट्स, एलईडी इंडीकेटर्स, ड्यूल चैनल एबीएस, दोनों पहियों में डिस्‍क ब्रेक, एनालॉग स्‍पीडोमीटर और सेमी डिजिटल स्‍पीडोमीटर का विकल्‍प, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कुछ फीचर्स को दिया जा सकता है। इसके अलावा इसका डिजाइन रेट्रो बॉबर बाइक्‍स की तरह ही रखा जा सकता है।

Royal Enfield Goan Classic 350 Bobber Engine

कंपनी की ओर से जिस इंजन को क्‍लासिक 350 में उपयोग किया जाता है। उसी इंजन के साथ इस बाइक को लाया जा सकता है। इसमें 349 सीसी का जे-सीरीज इंजन दिया जा सकता है। जिससे बाइक को 20.2 बीएचपी की पावर और 27 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिल सकता है। इसके अलावा इसमें एडजस्‍टेबल क्‍लच और ब्रेक को भी दिया जा सकता है।

Royal Enfield Goan Classic 350 Bobber Launch

कंपनी की ओर से अभी इस बारे में आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बाइक को मोटोवर्स इवेंट में लॉन्‍च किया जा सकता है। यह इवेंट 22 से 24 नवंबर के बीच गोवा में होगा।

किनसे होगा मुकाबला

रॉयल एनफील्‍ड की ओर से इस बाइक को लॉन्‍च किया जाता है तो बाजार में इसका सीधा मुकाबला Jawa की ओर से कुछ समय पहले लॉन्‍च की गई Jawa 42 Bobber बाइक के साथ होगा।

यह भी पढ़ें- नवंबर में आ सकती है Royal Enfield की पहली Electric Bike, सोशल मीडिया पर जारी हुआ टीजर