Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Royal Enfield ने पेश किया विंगमैन ऐप, जानें इस एप्लिकेशन में क्या है खास

विंगमैन ऐप राइडर्ड को बाइक से जुड़ी हुई रियल टाइम इंफार्मेशन की पेशकश करता है। जहां रॉयल एनफील्ड यूजर्स माइलेज लेवल बैटरी हेल्थ बाइक इंजन हेल्थ बैटरी स्थिति और सेवा अलर्ट सहित कई जानकारी को आसानी से एक ही प्लेटफॉर्म पर पा सकते हैं। इसमें कई सुरक्षा विशेषताएं भी हैं जिसमें इंजन ऑन/ऑफ अलर्ट और लोकेशन ट्रैकिंग आखिरी पार्क की गई लोकेशन और वॉक-टू-माय-मोटरसाइकिल फीचर शामिल हैं।

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Sat, 18 Nov 2023 04:00 PM (IST)
Hero Image
Royal Enfield introduced Wingman app for users

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। रॉयल एनफील्ड ने अपनी मोटरसाइकिलों के लिए कनेक्टिविटी ऐप विंगमैन पेश किया है। ये ऐप Super Meteor 650 में स्टैंडर्ड तौर पर आएगा। हालांकि, कंपनी भविष्य में इसे अन्य मॉडलों पर पेश करने की योजना बना रही है। आइये जानते हैं इस एप्लिकेशन में क्या है खास?

इस एप्लिकेशन में क्या है खास?

अब आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि इस ऐप में ऐसा क्या खास है। तो आपको जानकारी के लिए बता दें, विंगमैन ऐप राइडर्ड को बाइक से जुड़ी हुई रियल टाइम इंफार्मेशन की पेशकश करता है। जहां रॉयल एनफील्ड यूजर्स माइलेज लेवल, बैटरी हेल्थ, बाइक इंजन हेल्थ, बैटरी स्थिति और सेवा अलर्ट सहित कई जानकारी को आसानी से एक ही प्लेटफॉर्म पर पा सकते हैं। इसमें कई सुरक्षा विशेषताएं भी हैं, जिसमें इंजन ऑन/ऑफ अलर्ट और लोकेशन ट्रैकिंग, आखिरी पार्क की गई लोकेशन और वॉक-टू-माय-मोटरसाइकिल फीचर शामिल हैं।

विंगमैन ऐप राइडर्स के पैटर्न पर नज़र रखता है और सवारी मार्ग, अधिकतम गति, औसत गति आदि जैसी यात्रा जानकारी इकट्ठा करता है। यह अचानक एक्सेलरेशन और ब्रेकिंग के बारे में रियल टाइम इंफॉर्मेशन देता है।

विंगमैन ऐप एंड्रॉइड और आईओएस दोनों पर करेगा काम

रॉयल एनफील्ड ने ब्रेकडाउन की स्थिति में सवारों की सहायता के लिए एक ग्राहक सहायता टीम की स्थापना की है। राइडर्स ग्रिड सपोर्ट विकल्प का उपयोग करके सेवा सहायता और सड़क किनारे सहायता का अनुरोध कर सकते हैं। रॉयल एनफील्ड विंगमैन एंड्रॉइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।