Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फेस्टिव सीजन से पहले मारुति दे रही Ignis से Ciaz पर बचत का मौका, Jimny पर भी मिल रहा लाखों का डिस्‍काउंट

भारत की प्रमुख कार निर्माता Maruti Suzuki की ओर से प्रीमियम डीलरशिप Nexa पर ऑफर की जाने वाली कारों और एसयूवी पर September 2024 esa लाखों रुपये की बचत का मौका दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से Ignis से लेकर Ciaz तक हजारों रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर (Maruti Suzuki Car Offers) किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Wed, 04 Sep 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
मारुति नेक्‍सा डीलरशिप की किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत की प्रमुख वाहन निर्माता Maruti Suzuki अपनी Nexa डीलरशिप के जरिए कई प्रीमियम कारों और एसयूवी को ऑफर करती है। इस महीने मारुति की किस प्रीमियम गाड़ी को खरीदने पर किस तरह का Discount Offer दिया जा रहा है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Maruti Jimny

मारुति की ऑफ रोडिंग एसयूवी Jimny को अगर आप September 2024 में खरीदते हैं तो इस पर करीब 2.50 लाख रुपये तक बचाए जा सकते हैं। कंपनी की ओर से इस गाड़ी पर सबसे ज्‍यादा ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर एसयूवी के टॉप वेरिएंट Alpha पर दिया जा रहा है। वहीं Zeta वेरिएंट पर कंपनी 1.95 लाख रुपये तक के ऑफर दे रही है।

यह भी पढ़ें- Maruti की पहली इलेक्ट्रिक गाड़ी eVX लॉन्च की तैयारी शुरू, Nexa शोरूम पर लगाए जा रहे चार्जर

Maruti Grand Vitara

मारुति की ओर से ग्रैंड विटारा की भी नेक्‍सा डीलरशिप के जरिए बिक्री की जाती है। कंपनी इस एसयूवी पर भी September 2024 में 1.28 लाख रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर दे रही है। यह ऑफर इसके स्‍ट्रॉन्‍ग हाइब्रिड वर्जन पर दिया जा रहा है। इसके अलावा एसयूवी के माइल्‍ड हाइब्रिड पर 73 हजार रुपये और सीएनजी वेरिएंट पर 33 हजार रुपये तक के ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Maruti Baleno

मारुति की प्रीमियम हैचबैक को इस महीने खरीदना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। इस गाड़ी पर September 2024 में 52 हजार रुपये तक के ऑफर्स मिल रहे हैं। यह डिस्‍काउंट बलेनो के ऑटोमैटिक वर्जन पर मिल रहा है। मैनुअल ट्रांसमिशन वाली बलेनो पर 47100 रुपये और सीएनजी पर 37100 रुपये बचाए जा सकते हैं।

Maruti XL6

मारुति की XL6 एमपीवी के पेट्रोल वेरिएंट पर इस महीने 35 हजार रुपये और सीएनजी पर 25 हजार रुपये की बचत का मौका मिल रहा है।

Maruti Ciaz

मारुति की ओर से मिड साइज सेडान कार के तौर पर सियाज को ऑफर किया जाता है। September 2024 में इस गाड़ी पर कंपनी 45 हजार रुपये के ऑफर दे रही है। जिसमें 20 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट और 25 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस शामिल है।

Maruti Ignis

नेक्‍सा डीलरशिप पर इग्निस को सबसे सस्‍ती गाड़ी के तौर पर ऑफर किया जाता है। इस महीने इस गाड़ी को खरीदने पर 53100 रुपये बचाए जा सकते हैं। यह ऑफर इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट्स पर है। मैनुअल ट्रांसमिशन वाली इग्निस के सिग्‍मा पर भी 53100 रुपये, डेल्‍टा, जेटा और एल्‍फा के मैनुअल वेरिएंट्स पर 48100 रुपये के ऑफर्स मिल रहे हैं।

शोरूम से लें जानकारी

मारुति के शोरूम और वेरिएंट के साथ ही अलग अलग शहरों में अलग अलग स्थिति के कारण एसयूवी पर डिस्‍काउंट ऑफर में बदलाव हो सकते हैं। अगर कोई व्‍यक्ति एसयूवी या अन्‍य सेगमेंट की कार खरीदने की तैयारी कर रहा है तो नजदीकी शोरूम पर जाकर सही जानकारी ली जा सकती है।

यह भी पढ़ें- मारुति सुजुकी की बिक्री में YoY आधार पर आई गिरावट, अगस्त 2024 में बिकीं कुल 1.43 लाख यूनिट्स