Move to Jagran APP

10 से 20 लाख रुपये तक की इन चार SUVs को October में खरीदने पर हो सकती है बचत, मिल रहा है लाखों का डिस्‍काउंट

वाहन निर्माताओं की ओर से कई उत्‍पादों पर बेहतरीन Discount Offers दिए जाते हैं। फेस्टिव सीजन के दौरान भी कई कारों और एसयूवी पर ऑफर्स दिए जा रहे हैं। लेकिन बजट सेगमेंट में मिलने वाली चार ऐसी एसयूवी हैं जिनपर इस महीने लाखों रुपये की बचत की जा सकती है। ये चारों एसयूवी कौन सी हैं और कितना डिस्‍काउंट इन पर दिया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Mon, 14 Oct 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
अक्‍टूबर में किस एसयूवी पर मिल रहा लाखों का डिस्‍काउंट, जानें डिटेल।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में वाहन निर्माताओं की ओर से बिक्री बढ़ाने के साथ ही Festive Season के दौरान बेहतरीन Discount Offers दिए जा रहे हैं। बजट सेगमेंट में आने वाली 10 से 20 लाख रुपये की कौन सी एसयूवी को October 2024 में खरीदने पर लाखों रुपये की बचत की जा सकती है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं। 

Maruti Jimny

मारुति की ओर से Jimny को एसयूवी सेगमेंट में लाया जाता है। इस एसयूवी को अगर इस महीने खरीदा जाता है तो 2.5 लाख रुपये तक की बचत की जा सकती है। कंपनी इसके Alpha वेरिएंट पर यह ऑफर दे रही है। इसके अलावा एसयूवी के Zeta वेरिएंट पर भी 1.95 लाख रुपये तक बचाए जा सकते हैं। इसकी एक्‍स शोरूम कीमत 12.74 लाख रुपये से लेकर 15.05 लाख रुपये के बीच है।

यह भी पढ़ें- Volkswagen दे रही October 2024 में तगड़ा Discount, Virtus, Taigun और Tiguan पर हो सकती है लाखों रुपये की बचत

Skoda Kushaq

स्‍कोडा की ओर से भी बजट सेगमेंट में कुशाक एसयूवी को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। फेस्टिव सीजन के दौरान अगर आप इस एसयूवी को खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस पर भी लाखों की बचत हो सकती है। जानकारी के मुताबिक कंपनी की ओर से इस महीने में इस एसयूवी पर भी 2.5 लाख रुपये तक के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। एसयूवी की एक्‍स शोरूम कीमत 10.89 लाख रुपये से शुरू होती है और इसके टॉप वेरिएंट को 18.79 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Mahindra Thar

महिंद्रा की ओर से कई बेहतरीन एसयूवी को बाजार में ऑफर किया जाता है। लेकिन इस महीने कंपनी की ओर से Thar पर भी लाखों रुपये के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। यह ऑफर इसके तीन दरवाजों वाले वेरिएंट पर ही दिया जा रहा है। फाइव डोर Thar Roxx पर किसी भी तरह का ऑफर नहीं है। जानकारी के मुताबिक तीन दरवाजों वाली थार को खरीदने पर 1.25 लाख रुपये तक के ऑफर मिल रहे हैं। इसके अलावा 25 हजार रुपये की एक्‍सेसरीज मिलाकर 1.50 लाख रुपये तक की बचत की जा सकती है। महिंद्रा थार के तीन दरवाजों वाले वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 11.35 लाख रुपये से लेकर 17.60 लाख रुपये के बीच है।

Maruti Grand Vitara

मारुति अपनी एक और एसयूवी पर इस महीने बेहतरीन डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। जानकारी के मुताबिक Maruti Grand Vitara पर भी 1.03 लाख रुपये तक बचाए जा सकते हैं। यह बचत इसके स्‍ट्रॉन्‍ग हाइब्रिड वर्जन पर दी जा रही है। मारुति की इस एसयूवी की एक्‍स शोरूम कीमत 10.99 लाख रुपये से शुरू होती है और इसके टॉप वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 19.93 लाख रुपये के बीच है। स्‍ट्रॉन्‍ग हाइब्रिड की एक्‍स शोरूम कीमत 18.43 लाख रुपये से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें- Tata Offers: टाटा की एसयूवी और कार पर October 2024 में मिल रहे लाखों रुपये के Discount offer