Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maruti, Tata, MG, Toyota दे रही हैचबैक पर तगड़ा डिस्‍काउंट, पांच कारों पर मिल रहा 68 हजार रुपये बचाने का मौका

फेस्टिव सीजन शुरू होने से पहले ही वाहन निर्माताओं की ओर से कई कारों पर बेहतरीन डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। देश की प्रमुख वाहन निर्माताओं की ओर से अपनी पांच हैचबैक कारों पर इस महीने हजारों रुपये बचाने का मौका दिया जा रहा है। किस कंपनी की ओर से किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर (September 2024 Car Discounts) किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Tue, 24 Sep 2024 01:00 PM (IST)
Hero Image
किस हैचबैक गाड़ी पर इस महीने कितनी बचत की जा सकती है। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। वाहन निर्माताओं की ओर से अपनी बिक्री बढ़ाने और मौजूदा स्‍टॉक को खत्‍म करने के लिए कई तरह के डिस्‍काउंट ऑफर्स दिए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कई प्रमुख वाहन निर्माताओं की ओर से अपनी हैचबैक कारों पर इस महीने में हजारों रुपये की बचत का मौका दिया जा रहा है। किस कंपनी की ओर से किस हैचबैक कार पर कितना ऑफर (September 2024 Car Discounts) दिया जा रहा है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Toyota Glanza

टोयोटा की ओर से अपनी हैचबैक कार Glanza पर इस महीने करीब 68 हजार रुपये तक के Discount Offers दिए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक कंपनी की इस गाड़ी को सितंबर में खरीदने पर यह ऑफर दिया जा रहा है। हालांकि इसके सभी वेरिएंट्स पर कंपनी की ओर से अलग-अलग ऑफर दिए जा रहे हैं। इसे 6.86 लाख रुपये से लेकर 10 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत के बीच खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Hyundai September 2024 Offers: हुंडई दे रही 2 लाख तक का डिस्काउंट, i10 Nios से लेकर Hyundai Tucson तक शामिल

Tata Tiago

टाटा की ओर से हैचबैक सेगमेंट में टियागो को आईसीई और इलेक्ट्रिक दोनों वर्जन में ऑफर किया जाता है। इस महीने इस गाड़ी पर कंपनी की ओर से अधिकतम 65 हजार रुपये के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। टियागो ईवी के लॉन्‍ग रेंज वेरिएंट पर 50 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन 2023 मॉडल्‍स पर अतिरिक्‍त 15 हजार रुपये की बचत की जा सकती है। वहीं आईसीई वर्जन पर भी कंपनी इस महीने 60 हजार रुपये तक के ऑफर दे रही है। Tata Tiago की कीमत पांच लाख रुपये से शुरू होकर 8.75 लाख रुपये तक है। इसके इलेक्ट्रिक वर्जन को 7.99 लाख रुपये से 11.89 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत के बीच खरीदा जा सकता है।

MG Comet

ब्रिटिश वाहन निर्माता JSW MG मोटर्स की ओर से इलेक्ट्रिक हैचबैक कार के तौर पर MG Comet की बिक्री की जाती है। इस गाड़ी पर भी अधिकतम 60 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं। MG Comet के लिए हाल में ही Subscription को भी शुरू किया गया है, जिसके तहत इसे 4.99 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है। वैसे इस गाड़ी की एक्‍स शोरूम कीमत 6.99 लाख रुपये से लेकर 9.53 लाख रुपये एक्‍स शोरूम के बीच है।

Maruti Wagon R

मारुति वैगन आर पर भी इस महीने कंपनी की ओर से 53100 रुपये तक के ऑफर दिए जा रहे हैं। यह बचत इसके ऑटोमैटिक वर्जन पर की जा सकती है। मैनुअल वेरिएंट्स पर कंपनी 48100 रुपये और सीएनजी पर 43100 रुपये तक के ऑफर दे रही है। इसकी कीमत 5.55 लाख रुपये से लेकर 7.21 लाख रुपये के बीच है।

Maruti Baleno

मारुति की ओर से प्रीमियम हैचबैक के तौर पर Baleno को लाया जाता है। इस गाड़ी पर भी इस महीने में 52100 रुपये तक बचाए जा सकते हैं। मैनुअल वर्जन पर 47100, सीएनजी पर 37100 और एएमटी पर 52100 रुपये की बचत की जा सकती है। इसकी एक्‍स शोरूम कीमत 6.66 लाख रुपये से लेकर 9.83 लाख रुपये के बीच है।

डीलर से लें जानकारी

डीलर, वेरिएंट और शहर के मुताबिक डिस्‍काउंट ऑफर्स में बदलाव भी हो सकते हैं। ऐसे में अगर आप भी गाड़ी खरीदने का मन बना रहे हैं तो नजदीकी शोरूम पर जाकर अपनी पसंद के मॉडल और वेरिएंट पर मिलने वाले डिस्‍काउंट ऑफर्स की जानकारी ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Volkswagen दे रही September में लाखों रुपये बचाने का मौका, Virtus, Taigun और Tiguan पर मिल रहा डिस्‍काउंट