Move to Jagran APP

Skoda India ने की नए समर कैंप की शुरुआत, ग्राहकों को सर्विस पर बेहतरीनर ऑफर्स के साथ मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट

koda Auto India की ओर से समर कैंपेन की शुरू किया जाएगा। स्कोडा ग्राहक कई सेवाओं और कस्टमर-सेंट्रिक फीचर्स पर छूट का लाभ उठा सकते हैं। वैल्यू एडेड सर्विसेज पर 20 फीसदी तक का ऑफर है। ग्राहक इस समर ऑफर के तहत सामान्य से 20 प्रतिशत कम कीमत पर रोड साइड असिस्टेंस पैकेज के लिए भी साइन अप कर सकते हैं।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Sat, 11 May 2024 10:12 AM (IST)
Hero Image
Skoda India ने नए समर कैंप की घोषणा की है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Skoda Auto India ने एक नए समर कैंपेन की घोषणा की है, जिसमें वे अपने ग्राहकों को डिस्काउंट और सर्विस प्रदान करेंगे। यह अभियान भारत में प्रत्येक डीलरशिप और टचप्वाइंट पर उपलब्ध होगा और अभियान 30 जून को समाप्त होगा। इस अवधि के दौरान स्कोडा ऑटो इंडिया के सभी ग्राहक फायदा उठा सकेंगे। इसमें रैपिड, ऑक्टेविया, यति, कुशाक, स्लाविया, कोडियाक और सुपर्ब जैसी भारत 2.0 कारों को भी शामिल किया गया है।

कस्टमर्स को मिल रहे ये ऑफर 

स्कोडा ग्राहक कई सेवाओं और कस्टमर-सेंट्रिक फीचर्स पर छूट का लाभ उठा सकते हैं। वैल्यू एडेड सर्विसेज पर 20 फीसदी तक का ऑफर है। अभियान के तहत सिरेमिक कोटिंग जैसी सुविधाओं पर 30 प्रतिशत तक की छूट दी गई है। कारों के पर्यावरण-अनुकूल, पानी की बचत करने वाले ड्राई वॉश का लाभ 20 प्रतिशत छूट पर लिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- MG ने Hector, Astor, ZS EV और Comet EV के स्पेशल एडिशन किए लॉन्च, जानिए कितने खास हैं ये मॉडल

ग्राहक इस समर ऑफर के तहत सामान्य से 20 प्रतिशत कम कीमत पर रोड साइड असिस्टेंस पैकेज के लिए भी साइन अप कर सकते हैं। इसके अलावा, स्कोडा ऑटो इंडिया का ऐड-ऑन एनीटाइम वारंटी भी ऑफर पर है। इसके अलावा कंपनी अपने बिल्कुल नए ग्रीष्मकालीन अभियान के हिस्से के रूप में अपने मानक 40-पॉइंट चेक-अप की पेशकश बिल्कुल मुफ्त कर रही है।

Skoda का फ्यूचर प्लान 

निर्माता ने हाल ही में घोषणा की है कि वे कुशाक और स्लाविया के साथ मानक के रूप में 6 एयरबैग की पेशकश करेंगे। 6 एयरबैग को जोड़ने के अलावा निर्माता ने वाहनों में कोई बदलाव नहीं किया है। दोनों वाहन भारत 2.0 रणनीति के तहत आते हैं, जिसमें फॉक्सवैगन की वर्टस और ताइगुन भी शामिल हैं।

इसके अलावा, ब्रांड वर्तमान में भारतीय बाजार में एक नई सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी लॉन्च करने पर काम कर रहा है। यह उसी MQB-A0-IN प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी, जिसका इस्तेमाल भारत 2.0 कारों के लिए किया जा रहा है। इंजन भी वही 1.0-लीटर टीएसआई इंजन होगा, जो 113 बीएचपी और 178 एनएम उत्पन्न करता है। यह 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें- Matter Aera फेस्टिव सीजन से शुरू करेगी अपनी गियर वाली इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी, नई डिटेल्स आई सामने