Move to Jagran APP

Skoda की इन गाड़ियों पर मिल रहा May में लाखों रुपये बचाने का मौका, जानें किस पर क्‍या है Offer

यूरोपयिन कार निर्माता स्‍कोडा की ओर से भारतीय बाजार में कुछ बेहतरीन कारों को ऑफर किया जाता है। May 2024 में कंपनी की कुछ कारों को खरीदने पर लाखों रुपये की बचत की जा सकती है। Skoda Auto India की ओर से अपनी किस कार और एसयूवी पर इस महीने में कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Mon, 13 May 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
Skoda Auto की ओर से May 2024 में कारों पर लाखों रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। चेक रिपब्लिक की वाहन निर्माता कंपनी की ओर से May 2024 में अपनी दो कारों पर काफी बेहतरीन डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। इस महीने कंपनी की किन दो गाड़ियों को खरीदने पर लाखों रुपये की बचत की जा सकती है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

May 2024 में मिल रहा तगड़ा डिस्‍काउंट

स्‍कोडा की ओर से मई महीने में अपनी कारों पर काफी बेहतरीन ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से अपनी एक सेडान कार और एक एसयूवी पर इस महीने लाखों रुपये की बचत की जा सकती है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस महीने में अधिकतम 2.5 लाख रुपये तक स्‍कोडा की कारों पर बचाए जा सकते हैं।

Skoda Slavia पर क्‍या है ऑफर

कंपनी की ओर से मिड साइज सेडान सेगमेंट में Slavia को ऑफर किया जाता है। इस कार को May 2024 में खरीदने पर अधिकतम 1.5 लाख रुपये बचाए जा सकते हैं। इसपर कंपनी स्‍पेशल बेनिफिट के तौर पर 1.5 लाख रुपये, तीन साल का स्‍टैंडर्ड मेंटिनेंस पैकेज और पांच साल की एक्‍सटेंडेड वारंटी को ऑफर कर रही है। बाजार में इसकी एक्‍स शोरूम कीमत की शुरूआत 11.63 लाख रुपये से हो जाती है।

यह भी पढ़ें- Maruti Jimny से लेकर XL6 पर May 2024 में मिल रहा हजारों रुपये बचाने का मौका, जानें किस पर क्‍या है ऑफर

Skoda Kushaq पर भी है ऑफर

स्‍कोडा की ओर से मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में Kushaq को ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस एसयूवी को May 2024 में खरीदने पर सबसे ज्‍यादा डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इस एसयूवी पर अधिकतम 2.5 लाख रुपये की बचत की जा सकती है। इस महीने में इस एसयूवी पर स्‍पेशल बेनिफिट के तौर पर 2.5 लाख रुपये, तीन साल का स्‍टैंडर्ड मेंटिनेंस पैकेज और पांच साल की एक्‍सटेंडेड वारंटी को ऑफर कर रही है। बाजार में इसकी एक्‍स शोरूम कीमत की शुरूआत 11.99 लाख रुपये से हो जाती है।

यह भी पढ़ें- Discount On Volkswagen Cars: फॉक्‍सवैगन की कार और एसयूवी पर May 2024 में मिल रहे लाखों रुपये के ऑफर्स, जानें डिटेल