Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Skoda Kushaq और Slavia की कीमतों में हुई 1 लाख रुपये तक की बढ़ोतरी, यहां देखिए नई प्राइस लिस्ट

Skoda Auto ने अपने फ्लैगशिप मॉडल Kushaq और Slavia की कीमतों में 1 लाख रुपये तक की बढ़ोतरी की है। जहां स्लाविया के बेस वेरिएंट की कीमत में 64000 की बढ़ोतरी देखी गई है वहीं कुशाक एसयूवी का एंट्री-लेवल वेरिएंट अब 1 लाख रुपये महंगा हो गया है। कुल मिलाकर स्कोडा कुशाक एसयूवी की कीमतें अब 11.89 लाख रुपये से शुरू होती हैं।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Fri, 05 Jan 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
Skoda Kushaq और Slavia की कीमतों में 1 लाख रुपये की बढ़ोतरी हो गई है।

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। Skoda Auto ने अपने फ्लैगशिप मॉडल Kushaq और Slavia की कीमते बढ़ा दी हैं। चेक ऑटो दिग्गज ने अपने इन दोनों पॉपुलर मॉडलों के प्राइस हाइक को लेकर पहले ही सूचित कर दिया था। कुशाक और स्लाविया की कीमतों में 1 लाख रुपये तक की बढ़ोतरी की गई है। नई कीमतें उन लोगों के लिए पहले से ही प्रभावी हैं, जो अभी किसी एक मॉडल को बुक करने की योजना बना रहे हैं।

Skoda Kushaq और Slavia के नए प्राइस

Skoda India द्वारा साझा की गई नई प्राइस लिस्ट के अनुसार, एसयूवी और सेडान दोनों के बेस वेरिएंट में सबसे ज्यादा बढ़ोतरी देखी गई है। जहां स्लाविया के बेस वेरिएंट की कीमत में 64,000 की बढ़ोतरी देखी गई है, वहीं कुशाक एसयूवी का एंट्री-लेवल वेरिएंट अब 1 लाख रुपये महंगा हो गया है।

यह भी पढ़ें- 2024 Jeep Meridian भारत में ADAS टेक के साथ हो सकती है लॉन्च, टेस्टिंग के दौरान आई नजर

कुल मिलाकर स्कोडा कुशाक एसयूवी की कीमतें अब 11.89 लाख रुपये से शुरू होती हैं और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ टॉप-एंड एलिगेंस वेरिएंट के लिए ये 19.51 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती हैं। स्लाविया सेडान को अब कम से कम 11.53 लाख रुपये देकर घर लाया जा सकता है। वहीं, टॉप-एंड स्लाविया की कीमत ₹19.20 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

कंपनी का फ्यूचर प्लान 

कंपनी ने कुशाक और स्लाविया दोनों की लोकप्रियता की बदौलत पिछले दो वर्षों में भारत में एक लाख गाड़ियों की बिक्री का आंकड़ा पार किया है। Skoda India अब 2024 में नए लॉन्च के लिए तैयार हो रही है। कंपनी को अपनी पहली ऑल-इलेक्ट्रिक पेशकश के रूप में Enyaq लाने की उम्मीद है, जबकि एक सबकॉम्पैक्ट एसयूवी पर भी काम चल रहा है और यह बाद की तारीख में आ सकती है।

यह भी पढ़ें- 2024 Bajaj Chetak 1.35 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च, नए फीचर्स के साथ हुए ये बड़े बदलाव