Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Skoda Kylaq टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, नए अलॉय व्हील के साथ नवंबर में होगी लॉन्च

लॉन्च से पहले Skoda Kylaq को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। इस दौरान इसके एक्सटीरियर की कई जानकारी देखने के लिए मिले। इसमें लंबा व्हीलबेस LED DRLs और उनके नीचे हेडलाइट्स के साथ स्प्लिट हेडलाइट देखने के लिए मिले हैं। इसके साथ ही इसमें एकदम नए डिजाइन का अलॉय व्हील देखने के लिए मिलेंगे। आइए जानते हैं कि यह किन फीचर्स के साथ आ सकती है।  

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Sat, 28 Sep 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
Skoda Kylaq भारत में 6 नवंबर को लॉन्च होगी।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Skoda भारत में अपने पोर्टफोलियो को बेहतर करने में लगा हुआ है। भारत में कंपनी स्कोडा काइलैक को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में इसे भारत की सड़कों पर टेस्टिंग के दौराम स्पॉट किया गया है। यह एक सब 4 मीटर एसयूवी रहने वाली है। जिसे कंपनी नवंबर में लॉन्च कर सकती है। भारत में इसका मुकाबला टाटा नेक्सन, मारुति सुजुकी ब्रेज़ा, महिंद्रा XUV3XO, हुंडई वेन्यू, किआ सोनेट, रेनॉल्ट काइगर जैसी गाड़ियों से देखने के लिए मिल सकती है। आइए जानते हैं कि टेस्टिंग मॉडल में क्या-क्या दिखा।

Skoda Kylaq: क्या दिखा नया?

लॉन्च से पहले टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई स्कोडा काइलैक कंपनी की नई मॉडर्न सॉलिड डिज़ाइन लैंग्वेज वाली गाड़ी रहने वाली है। यह बहुत कम ओवरहंग के साथ लंबा व्हीलबेस के साथ आने वाली है। इसके साथ ही इसमें LED DRLs और उनके नीचे हेडलाइट्स के साथ स्प्लिट हेडलाइट हो सकती है। इन्हें कंट्रोल करने के लिए कनेक्टेड DRLS भी मिल सकता है।

यह भी पढ़ें- फेस्टीव सीजन में भारत में लॉन्च होगी प्रीमियम गाड़ियां, लिस्ट में Kia, Nissan से लेकर Mercedes की कार शामिल

इतना ही नहीं, टेस्टिंग मॉडल स्कोडा काइलैक में C-पिलर्स के साथ साफ सिल्हूट भी देखने के लिए मिला। इसमें अलॉय व्हील्स 16-इंच होगा जिनका डिजाइन अनोखा हो सकता है। इसके अलावा साइड बॉडी क्लैडिंग, फॉक्स रूफ रेल्स और अपराइट बोनट भी देखने के लिए मिला, जो इसे SUV जैसा लुक देते हैं।

Skoda Kylaq: क्या मिलेंगे फीचर्स?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नए स्कोडा काइलैग में सनरूफ देखने के लिए मिल सकता है। इसके साथ ही यह वेंटिलेटेड सीट्स और 360-डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल सकता है। इसके इंजन की बात करें तो इसमें 1.0 लीटर 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ आ सकती है। यह इंजन 14 बीएचपी और 178 एनएम टॉर्क जनरेट करेगा।

यह भी पढ़ें- Rolls Royce Cullinan facelift भारत में लॉन्च; कीमत 10.50 करोड़ रुपये, एक्सटीरियर और इंटीरियर को मिला अपडेट