Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Skoda की इस सेडान कार को मिलेगा मिड लाइफ अपडेट, Facelift में मिलेंगे नए फीचर्स

चेक रिपब्लिक की वाहन निर्माता Skoda भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कार और एसयूवी की बिक्री करती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से अपनी मिड साइज सेडान कार को मिड लाइफ अपडेट (Skoda Slavia Facelift 2024) दिया जा सकता है। जिसके बाद इसमें किस तरह के फीचर्स को जोड़ा जाएगा और क्‍या इंजन में किसी तरह का बदलाव हो सकता है? आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Tue, 23 Jul 2024 11:00 AM (IST)
Hero Image
स्‍कोडा की सेडान कार को मिल सकता है मिड लाइट अपडेट, जानें कब तक होगी पेश।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। स्‍कोडा की ओर से भारत में इकलौती सेडान कार Slavia को ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस मिड साइज सेडान कार को जल्‍द ही अपडेट मिल सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इसके मिड लाइफ अपडेट को लाने की तैयारी कर रही है। इसमें किस तरह के बदलाव किए जा सकते हैं। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

मिलेगा मिड लाइफ अपडेट

रिपोर्ट्स के मुताबिक Skoda Slavia को मिड लाइफ अपडेट दिया जा सकता है। जिसके साथ ही सेडान को कई बेहतरीन फीचर्स को दिया जा सकता है। इन फीचर्स के साथ ही यह सेडान अपने सेगमेंट में एक बेहतरीन विकल्‍प के तौर पर आ सकती है। जानकारी के मुताबिक कंपनी इस मिड साइज सेडान कार के फेसलिफ्ट को सितंबर 2024 में लॉन्‍च कर सकती है।

होंगे यह बदलाव

जानकारी के मुताबिक सेडान कार स्‍लाविया के मिड लाइफ अपडेट में कई नए फीचर्स को जोड़ा जा सकता है। इसके डिजाइन को और बेहतर करते हुए ज्‍यादा स्‍पोर्टी बनाया जा सकता है। इसमें फ्रंट ग्रिल को रि-डिजाइन किया जा सकता है। साथ ही इसके हैडलैंप, फ्रंट और रियर बंपर में भी बदलाव किए जा सकते हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें कनेक्टिड हैडलैंप दिए जा सकते हैं, जिससे यह देखने में हुंडई वर्ना की तरह हो जाएगी। वहीं इंटीरियर में भी कई और फीचर्स को जोड़ा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- June 2024 में कैसी रही Mid Size Sedan की बिक्री जानें किस कंपनी ने किया कैसा प्रदर्शन

इंजन में होगा बदलाव?

कंपनी की ओर से इसमें 1.5 लीटर टर्बोचार्ज पेट्रोल और एक लीटर टर्बोचार्ज पेट्रोल इंजन के विकल्‍प दिए जाते हैं। 1.5 लीटर टर्बोचार्ज इंजन से इसे 150 बीएचपी की पावर मिलती है और एक लीटर इंजन से इसे 115 बीएचपी की ताकत मिलती है। उम्‍मीद है कि कंपनी इसके इंजन में किसी तरह का बदलाव नहीं करेगी।

कितनी होगी कीमत

मौजूदा समय में स्‍कोडा स्‍लाविया की एक्‍स शोरूम कीमत 10.69 लाख रुपये से शुरू हो जाती है और इसके टॉप वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 18.69 लाख रुपये है। अगर कंपनी की ओर से इसके मिड लाइफ अपडेट वर्जन को लॉन्‍च किया जाता है तो कीमत में मामूली बढ़ोतरी की जा सकती है।

यह भी पढ़ें- MG Hector Blackstorm Review 2024 : कैसी है एमजी हैक्‍टर ब्‍लैकस्‍टॉर्म एसयूवी, खरीदने में होगा फायदा या होगा नुकसान, जानें डिटेल