Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Skoda Superb Sportline हुई पेश; वेंटिलेशन, हीटिंग और मसाज फंक्शन वाली दी गई हैं सीटें

स्कोडा ने सुपर्ब के नए स्पोर्टलाइन ट्रिम को पेश किया है। इसे सेडान और एस्टेट दोनों फॉर्म में लाया गया है। नई ट्रिम में 19 इंच के डायमंड-कट अलॉय व्हील्स के साथ नए एलईडी मैट्रिक्स हेडलाइट्स दिए गए हैं। इसके अलावा वेंटिलेशन हीटिंग और मसाज फंक्शन के साथ AGR-प्रमाणित लेदर सीटें भी दिए गए हैं। आइए जानते हैं कि इसमें और कुछ क्या नया दिया गया है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Fri, 30 Aug 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
Skoda Superb Sportline नए अपडेट के साथ पेश हुई।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। चौथी जनरेशन की स्कोडा सुपर्ब को कुछ अपडेट और नए फीचर्स के साथ नया स्पोर्टलाइन ट्रिम पेश किया गया है। इसे सेडान के स्पोर्टियर वर्जन के तौर पर लाया गया है। नई स्कोडा सुपर्ब में डायमंड-कट अलॉय व्हील्स के साथ नए एलईडी मैट्रिक्स हेडलाइट्स दिए गए हैं। आइए जानते हैं कि यह और किन फीचर्स के साथ लाई गई है।

Skoda Superb Sportline: क्या दिया गया है नया

नई स्कोडा सुपर्ब स्पोर्टलाइन में स्कोडा सुपर्ब स्पोर्टलाइन समेत सभी बाहरी क्रोम एलिमेंट ब्लैक आउट दिया गया है। इसमें मिरर कैप भी ग्लास ब्लैक में फिनिश किए गए हैं। इसमें डायमंड-कट अलॉय व्हील्स दिए गए हैं, जो भारत में बिकने वाली प्री-फेसलिफ्ट हुंडई अल्काजार से काफी मिलते जुलते हैं। इसके फ्रंट फेंडर और एलईडी मैट्रिक्स हेडलाइट्स पर स्पोर्टलाइन बैजिंग दी गई है।

Skoda Superb Sportline

इसके साथ ही केबिन में भी कुछ बदलाव किए गए हैं। केबिन में हेडरेस्ट और मैन्युअल रूप से एडजस्ट होने वाला थाई सपोर्ट दिया गया है। वेंटिलेशन, हीटिंग और मसाज फंक्शन के साथ AGR-प्रमाणित लेदर सीटों साथ ऑप्शनल सुइट स्पोर्ट डिज़ाइन सिलेक्शन दी गई है। बाकी बदलाव की बात करें तो इसमें ब्लैक हेडलाइन, डैशबोर्ड पर फॉक्स-कार्बन फाइबर इफ़ेक्ट, पैडल के लिए स्टील कवर और एक नया तीन-स्पोक स्टीयरिंग व्हील दिया गया है।

Skoda Superb Sportline

इसके लुक के अलावा भी कई बदलाव किए गए हैं। सुपर्ब स्पोर्टलाइन में राइड हाइट में 15 मिमी का एक रीट्यून्ड चेसिस और मानक फीचर के साथ स्टीयरिंग दी गई है। इसमें डायनेमिक चेसिस कंट्रोल भी ऑप्शनल एक्स्ट्रा के रूम में दिया गया है।

Skoda Superb Sportline

Skoda Superb Sportline: इंजन

स्कोडा सुपर्ब स्पोर्टलाइन में चार इंजन ऑप्शन दिया गया है।

  • 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन-  150hp
  • 2.0-लीटर डीजल इंजन-  150hp
  • 2.0-लीटर डीजल इंजन- 193hp
  • 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन- 265hp

Skoda Superb Sportline

Skoda Superb Sportline: कीमत

स्कोडा ने सुपर्ब स्पोर्टलाइन को पिछले जनरेशन से भारत में बिक्री कर रही है, जिसे अब CBU के रूप में लाया जा रहा है। इसकी कीमत भारत में 54 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें- Guru Randhawa को है लग्‍जरी कारों का शौक, Car Collection में शामिल हैं Lamborghini से लेकर G-Wagon