Move to Jagran APP

Stryder ने पेश किया अपना नया ब्रांड Logo, लॉन्च की नई NX-30 HD साइकिल

Stryder ने अपनी नई विजुअल आइडेंटिटी दिखाने में सक्षम अपना नया लोगो लॉन्च किया है।

By Ankit DubeyEdited By: Updated: Wed, 03 Jun 2020 11:29 AM (IST)
Hero Image
Stryder ने पेश किया अपना नया ब्रांड Logo, लॉन्च की नई NX-30 HD साइकिल

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata इंटरनेशनल लिमिटेड की 100 फीसदी सब्सडियरी कंपनी Stryder ने अपनी नई विजुअल आइडेंटिटी दिखाने में सक्षम अपना नया लोगो लॉन्च किया है। Stryder का नया लोगो कंपनी की एक आधुनिक छवि को प्रस्तुत करता है और इसके साथ ही ये Stryder के विकास, इसके उत्पादों और उसके ग्राहकों को बेहतर ढंग से दर्शाता है।

नया लोगो Stryder के नए ब्रांडिंग कैम्पेन का हिस्सा है और ये अपने ग्राहकों को एक बेहतरीन और अत्याधुनिक प्रोडक्ट अनुभव प्रदान के मिशन के तहत तालमेल करते हुए तैयार किया गया है। वर्तमान में Tata Stryder ब्रांड के रूप में जानी जाने वाली कंपनी को अब Stryder के नाम से जाना जाएगा, जो कि उपभोक्ता-केंद्रित और प्रोग्रेसिव साइकिल ब्रांड होगा।

इस नई शुरुआत पर प्रतिक्रिया देते हुए Stryder के बिजनेस हेड, राहुल गुप्ता ने कहा, "हमारे चारों ओर की दुनिया बदल रही है और कंपनी इनोवेशन, व्यक्तित्व और विचार के स्तर पर निरंतर आगे बढ़ने के लिए समर्पित है। हमारी नई ब्रांड पहचान युवाओं और वाइब्रेंसी का प्रतिबिंब है और ग्राहकों के व्यक्तित्व के साथ हमारे बोल्ड और विंदास अंदाज को जोड़ती है। सभी मॉडल अपने राइडर्स को नई ब्रांड पहचान और सभी नए प्रोडक्ट का एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करेंगे। अपने नए रिफ्रेश्ड लुक के साथ कंपनी पीपुल-फर्स्ट पॉलिटी को अपनाया है। ऐसे चुनौतीपूर्ण समय में हम और भी अधिक केंद्रित होने की आवश्यकता को समझते हैं और ये नया ब्रांड डिजाइन हमारे नए बदलाव की शुरुआती प्रतिक्रिया को पूरा करता है। Stryder अपने Logo सहित एक पूरे बदलाव से गुजरा है।"

उन्होंने आगे कहा कि, "नया लोगो ब्रांड की नई ऊर्जा का प्रतीक है, इसका नया आकर्षण हमें नए सिरे से नई पहचान देने में सक्षम है। यह नया अवतार दृष्टिकोण, इनोवेटिव और स्टाइलिश में बहुत प्रोग्रेसिव है जो कि युवा मिलेनियल खरीदारों, उनकी पसंद और बदलते ग्लोबल ट्रेंड्स को ध्यान में रखते हुए डेवलप किया गया है।"

गुप्ता ने आगे कहा, "इस बदलाव के साथ ब्रांड ने इस विश्व साइकिल दिवस पर अपनी नई रेंज "NX-30 HD" भी लॉन्च की है। NX-30 HD हाइड्रॉलिक डिस्क ब्रेक के साथ आती है जो अपने नए फीचर्स के साथ सेगमेंट में पहली है और कोई भी अन्य ब्रांड इन फीचर्स को अइस कीमत पर उपलब्ध नहीं करवा रहा है। इसमें स्टील टेलिस्कॉपिक थ्रेड-कम सस्पेंशन फोर्क, स्टील क्रैंक के साथ कोटर-कम चेन व्हील सेट, वाटर डिकैल्स के साथ 17 इंच स्टील फ्रेम, एक डबल वॉल एलॉय व्हीलसेट रिम और 29 इंच बाय 2.35 इंच टायर जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं जो कि इसे एक परफेक्ट माउंटेन बाइक बनाते हैं।"

गुप्ता ने आगे कहा, "Stryder ने हाल ही में घरेलू बाजार में अपना पहला दशक पूरा किया है और ब्रांड को किफायती दरों पर क्वालिटी प्रोडक्ट प्रदान करने के लिए जाना जाता है। आने वाले समय में, हम इस नई पहचान, Stryder के तहत कई नई रोमांचक रेंज को प्रस्तुत करेंगे, जिनमें नए इनोवेटिव और यूनिक डिजाइन वाले साइकिल होंगे। कई नए प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है और कोविड-19 को लेकर हालात बेहतर होने के बाद जल्द ही बाजार की स्थिति में सुधार होगा। हमें पूरा विश्वास है कि हमारी नए प्रोडक्ट निश्चित रूप से ग्राहकों का दिल जीतेंगे और Stryder उनकी पहली पसंद बनी रहेगी।"

भारतीय बाजार में Stryder के 4000 से ज्यादा रिटेल आउटलेट्स हैं और ब्रांड के पास 30 लाख से ज्यादा हैप्पी राइडर्स मौजूद हैं।