Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suzuki Gixxer पर धमाकेदार ऑफर, 20 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ फ्री मिल रही राइडिंग जैकेट

Suzuki Bike Discount offer जापानी मोटरसाइकिल कंपनी सुजुकी अपनी बाइक Suzuki Gixxer SF 250 और Gixxer 250 बाइक पर बंपर ऑफर दे रही है। कंपनी इस बाइक को खरीदने पर ग्राहकों को कैश डिस्काउंट फ्री एक्सटेंडेड वारंटी दे रही है। इसके साथ ही कंपनी इस बाइक को खरीदने पर ग्राहक को एक राइडिंग जैकेट बिलकुल फ्री में दे रही है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Mon, 05 Aug 2024 09:15 PM (IST)
Hero Image
Suzuki Gixxer पर अगस्त 2024 में बंपर डिस्काउंट।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय मार्केट दुनिया की सबसे बड़ी बाइक मार्केट में से एक है। यहां पर अलग-अलग ब्रांड्स हर रेंज में शानदार मोटरसाइकिल बेचते हैं। अगस्त महीने में जापानी मोटरसाइकिल कंपनी Suzuki Gixxer SF 250 या Gixxer 250 बाइक पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इनपर 20,000 रुपये तक के कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इतना ही नहीं कंपनी बाइक पर 10 साल तक की एक्सटेंडेड वारंटी बिलकुल फ्री में दे रही है।

Suzuki Gixxer SF 250 पर ऑफर

Suzuki अपनी बाइक Gixxer SF 250 पर 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इस बाइक को खरीदन के साथ ही इसपर 10 साल की एक्सटेंडेड वारंटी फ्री में दी जा रही है। अगर आप इस बाइक को फाइनेंस पर खरीदना चाहते हैं तो कंपनी ने उसका भी इंतजाम कर रखा है। कंपनी इस बाइक पर 100 फीसदी तक तक लोन की सुविधा दे रही है।

यह भी पढ़ें- टू-व्हीलर की बिक्री में हुई सालाना 13.77% वृद्धि, सबसे ज्यादा बिकी Honda की गाड़ियां

फ्री में दे रही राइडिंग जैकेट

इस बाइक पर आपको कैश डिस्काउंट, फ्री एक्सटेंडेड वारंटी और फाइनेंस के साथ ही आपको एक फायदा और मिलेगा। कंपनी इस बाइक को खरीदने पर 6,999 रुपये कीमत वाली राइडिंग जैकेट बिलकुल फ्री में दे रही है। ज्यादा जानकारी के लिए आप नजदीकी सुजुकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Suzuki Gixxer SF 250 के फीचर्स

सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 कंपनी की शानदार बाइक्स में से एक है। इन दोनों बाइक्स में 249cc सिंगल सिलेंडर ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है। इसके इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। बाइक में डायमंड-टाइप फ्रेक के 17 इंच के टायर दिए गए हैं। बाइक के दोनों तरफ सिंगल डिस्क ब्रेक के साथ डुअल-चैनल ABS का फीचर दिया गया है। सुजुकी की इस बाइक में LCD कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, LED हेडलैंप और टेल लैंप जैसे फीचर्स से लैस किया गया है। सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.92 लाख रुपये और जिक्सर 250 का एक्स-शोरूम कीमत 1.81 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें- Indian Roadmaster Elite भारत में हुई लॉन्च, रिमोट-लॉकिंग और बाइक लोकेटर जैसे फीचर्स से लैस