Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TATA ने बढ़ाई अपनी सबसे अधिक बिकने वाली हैचबैक कार की कीमत, साथ ही ईयर एंड पर मिला है बंपर डिस्काउंट

वहीं Tata Altroz 1.2L नॉर्मल पेट्रोल की कीमत में 10 हजार रुपये तक का अंतर आया है। XM प्लस मैनुअल वेरिएंट की कीमत में सबसे बड़ा बदलाव किया गया है।अल्ट्रोज़ 1.2L नॉर्मल पेट्रोल के लिए XM प्लस मैनुअल की कीमत में थोड़ा ही बढ़ोतरी देखने को मिली है। टाटा ने अल्ट्रोज डीजल के किसी अन्य वेरिएंट की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

By Ayushi Chaturvedi Edited By: Ayushi Chaturvedi Updated: Sat, 23 Dec 2023 10:21 AM (IST)
Hero Image
Tata Altroz 1.2L नॉर्मल पेट्रोल की कीमत में 10 हजार रुपये तक का अंतर आया है।

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। भारतीय बाजार में टाटा सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। अगर आप दिसंबर में टाटा की अल्ट्रोज हैचबैक को खरीदने की खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें, इस कार पर कंपनी 45 हजार रुपये तक का ईयर एंड डिस्काउंट दे रही है। लेकिन कीमत में भी थोड़ा सा इजाफा हुआ है। कंपनी ने कुछ वेरिएंट को भी बंद कर दिया है। आज हम आपको अल्ट्रोज के उन वेरिएंट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत में बढ़ोतरी हुई है। इन वेरिएंट के लिए आपको अधिक 10 हजार रुपये अधिक खर्च करने होंगे। चलिए आपको इसके बारे में और भी अधिक जानकारी देते हैं।

टाटा अल्ट्रोज रेसर

अगर आप टाटा अल्ट्रोज रेसर खरीदना चाहते हैं तो कंपनी ने इसमें नए फीचर्स जोड़े हैं। इसमें 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, वॉइस इनेबल सनरूफ और 7-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जर, लेदरेट सीटें, प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, 6 एयरबैग भी मिलता है।

इसमें ब्लैक रेड थीम वाला इंटीरियर भी मिलता है।  इसके साथ ही इसमें दमदार इंजन भी मिलता है। इसमें 1.2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है। जो 120Ps की पावर और 170Nm का टॉर्क जनरेट करता है।   इसमें 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है।

Tata Altroz

वहीं Tata Altroz 1.2L नॉर्मल पेट्रोल की कीमत में 10 हजार रुपये तक का अंतर आया है। XM प्लस मैनुअल वेरिएंट की कीमत में सबसे बड़ा बदलाव किया गया है।अल्ट्रोज़ 1.2L नॉर्मल पेट्रोल के लिए XM प्लस मैनुअल की कीमत में थोड़ा ही बढ़ोतरी देखने को मिली है। टाटा ने अल्ट्रोज टर्बो पेट्रोल की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है, जबकि टाटा ने अल्ट्रोज के XE प्लस डीजल-मैनुअल वेरिएंट को बंद कर दिया है। इस बदलाव के अलावा टाटा ने अल्ट्रोज डीजल के किसी अन्य वेरिएंट की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है।