Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tata Altroz Racer को घर लाने के लिए कितना करना होगा इंतजार? शहर के मुताबिक जानिए

Tata Altroz Racer Waiting Period अगर आप टाटा मोटर्स की प्रीमियम हैचबैक कार अल्ट्रोज (Tata Altroz Racer) को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। हम यहां पर आपको शहर के मुताबिक बता रहे हैं कि कहां पर कितने महीने का वेटिंग पीरियड चल रहा है। इसके मुताबिक दिल्ली और मुंबई में 2 महीने का वेटिंग पीरियड है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Mon, 26 Aug 2024 08:30 PM (IST)
Hero Image
शहर के मुताबिक Tata Altroz Racer का वेटिंग पीरियड।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय बाजार में टाटा मोटर्स की गाड़ियां जमकर बिकती है। हाल के समय में काफी ज्यादा लोग टाटा की प्रीमियम हैचबैक कार अल्ट्रोज को पसंद कर रहे हैं। हाल में इसकी कीमत एक्स-शोरूम कीमत 9.49 लाख रुपये से 10.99 लाख रुपये के बीच है। यह रेसर अधिक स्पोर्टी, फीचर-समृद्ध और परफॉर्मेंस ओरिएंट है। इसे अगर आप अभी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इसकी दिल्ली में वेटिंग पीरियड दो महीने है। आइए जानते हैं कि बाकी शहरों में इसकी वेटिंग पीरियड (Tata Altroz ​​Racer waiting period) कितनी है।

Tata Altroz Racer का वेटिंग पीरियड

शहर Tata Altroz Racer
नई दिल्ली 2 महीने
नोएडा 2 महीने
गुरुग्राम 1 महीना
गाजियाबाद 1-2 महीना
मुंबई 2 महीने
लखनऊ 1.5 महीने
हैदराबाद 2.5 महीने
बेंगलुरु 2-2.5 महीने
चेन्नई 2 महीने
पुणे 1.5 महीने
जयपुर 2-3 महीने
अहमदाबाद 2 महीने
ठाणे 1-1.5 महीने
कोलकाता 1.5 महीने
सूरत 2.5 महीने
कोयंबटूर 2 महीने
चंडीगढ़ 2.5 महीने
फरीदाबाद 2 महीने
पटना 2-2.5 महीने
इंदौर 2 महीने

Tata Altroz Racer का इंजन है दमदार

टाटा अल्ट्रोज़ रेसर में 1.2-लीटर, तील-सिलेंडर टर्बों-पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 118 bhp की पावर और 170 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसमें ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन नहीं दिया गया है, लेकिन इसे रेसर में स्पोर्टियर एग्जॉस्ट सिस्टम से लैस किया गया है।

यह भी पढ़ें- Kia Seltos X-Line Aurora Black Pearl कलर में हुई लॉन्च, इंटीरियर और एक्टीरियर पहले से ज्‍यादा शानदार

Tata Altroz Racer इन फीचर्स से है लैस

टाटा अल्ट्रोज़ रेसर में सात इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐपल कारप्ले के साथ 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एयर प्यूरीफायर, एम्बिएंट लाइटिंग, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें दी गई है। पैसेंजर की सेफ्टी दे लिए इसमें ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग के साथ 360 डिग्री सराउंड कैमरा दिया गया है। वहीं, यह एटॉमिक ऑरेंज, प्योर ग्रे और एवेन्यू व्हाइट कलर ऑप्शन में आती है। सभी कलर ऑप्शन में रूफ और बोनट पर कंट्रास्टिंग ब्लैक फिनिश दिया गया है।

इन गाड़ियों से है मुकाबला

अपने सेगमेंट में टाटा अल्ट्रोज़ रेसर का मुकाबला हुंडई i20 N लाइन से देखने के लिए मिलता है। इतना ही नहीं, यह हाई-परफॉर्मेंस टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ मारुति सुजुकी फ्रॉक्स और टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइडर जैसी कारों से मुकाबला करती है।

यह भी पढ़ें- 2 लाख की Down Payment के बाद ले आएं Mahindra Thar Roxx का MX1 RWD वेरिएंट, पढ़ें पूरा फाइनेंस प्‍लान