Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिर्फ दो लाख रुपये की Down Payment के बाद ले आएं Tata Curvv EV, पढ़ें पूरा फाइनेंस प्‍लान

टाटा मोटर्स की ओर से हाल में ही Tata Curvv EV को लॉन्‍च किया गया है। प्रमुख वाहन निर्माता की इस कूप एसयूवी के बेस वेरिएंट Tata Curvv EV Creative 45 को अगर आप भी खरीदने का मन बना रहे हैं तो दो लाख रुपये देने के बाद कितने रुपये (Tata Curvv EV Creative 45 EMI) हर महीने देकर इसे खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Mon, 19 Aug 2024 12:29 PM (IST)
Hero Image
Tata Curvv EV के बेस वेरिएंट Creative 45 के लिए कितनी देनी होगी EMI, जानें डिटेल।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में टाटा मोटर्स की ओर से अगस्‍त 2024 में ही Tata Curvv EV को ही लॉन्‍च किया गया है। अगर आप भी इस गाड़ी के बेस वेरिएंट Creative 45 को खरीदने का मन बना रहे हैं और दो लाख रुपये की डाउनपेमेंट करने के बाद गाड़ी को घर लाना चाहते हैं, तो हर महीने कितने रुपये की EMI देनी होगी। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

कीमत

टाटा मोटर्स की ओर से Tata Curvv EV के Creative 45 वेरिएंट को 17.49 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया गया है। इस गाड़ी को अगर दिल्‍ली में खरीदा जाता है तो करीब 73 हजार रुपये इंश्‍योरेंस और TCS चार्ज के 17490 रुपये देने होंगे। जिसके बाद Tata Curvv EV Creative 45 on road price करीब 18.40 लाख रुपये के आस-पास हो जाती है।

यह भी पढ़ें- Tata Motors भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी 4 नई एसयूवी, Curvv ICE से लेकर Punch Facelift तक

दो लाख Down Payment के बाद कितनी EMI

अगर आप इस गाड़ी के बेस वेरिएंट Creative 45 को खरीदते हैं, तो बैंक की ओर से एक्‍स शोरूम कीमत पर ही फाइनेंस किया जाएगा। ऐसे में दो लाख रुपये की डाउन पमेंट करने के बाद आपको करीब 16.40 लाख रुपये को बैंक से फाइनेंस करवाना होगा। बैंक की ओर से अगर आपको 8.7 फीसदी ब्‍याज के साथ सात साल के लिए 16.40 लाख रुपये दिए जाते हैं, तो हर महीने 26137 रुपये हर महीने की EMI आपको अगले सात साल के लिए देनी होगी।

कितनी महंगी पड़ेगी कार

अगर आप 8.7 फीसदी की ब्‍याज दर के साथ सात साल के लिए 16.40 लाख रुपये का बैंक से Car Loan लेते हैं, तो आपको सात साल तक 26137 रुपये की EMI हर महीने देनी होगी। ऐसे में सात साल में आप Tata Curvv EV Creative 45 के लिए करीब 5.55 लाख रुपये बतौर ब्‍याज देंगे। जिसके बाद आपकी कार की कुल कीमत एक्‍स शोरूम, ऑन रोड और ब्‍याज मिलाकर करीब 23.95 लाख रुपये हो जाएगी।

यह भी पढ़ें- Curvv EV Vs Nexon EV: बैटरी, मोटर और कीमत के मामले में किसे खरीदना होगा बेहतर