Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tata Curvv के पेट्रोल-डीजल वेरिएंट में मिलेंगे 6 कलर ऑप्शन, 2 सितंबर को होगा कीमतों का एलान

Tata Motors की नई इलेक्ट्रिक कार Curvv को 7 अगस्त को लॉन्च कर दिया गया है। वहीं अब इसके पेट्रोल-डीजल वेरिएंट की कीमतों का खुलासा 2 सितंबर को किया जाएगा। इसकी कीमतों के आने से पहले कलर ऑप्शन की डिटेल्स सामने आई है। जिसके मुताबिक पेट्रोल-डीजल वेरिएंट वाली Tata Curvv 6 कलर ऑप्शन के साथ आएगी। आइए जानते इनके बारे में।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Sat, 10 Aug 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
टाटा कर्व की कीमतों को 2 सितंबर को जारी किया जाएगा।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। टाटा मोटर्स ने हाल ही में अपनी नई इलेक्ट्रिक कार टाटा कर्व को लॉन्च किया है। इसके साथ ही कंपनी ने इसकी कीमतों का भी खुलासा कर दिया है। वहीं, इंजन से चलने वाली कर्व की कीमतें 2 सितंबर को जारी की जाएगी। हम आपको पहले ही Tata Curvv ईवी के वेरिएंट, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन के बारे में बता चुके हैं। यहां पर आपको इसके कलर ऑप्शन के बारे में बता रहे हैं।

इन कलर ऑप्शन में होगी आएगी

टाटा कर्व को छह बाहरी कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है, जो गोल्ड एसेंस, फ्लेम रेड, प्रिस्टीन व्हाइट, प्योर ग्रे, डेटोना ग्रे और ओपेरा ब्लू है। वहीं, इसके चुनिंदा वेरिएंट में डुअल-टोन पेंट स्कीम ऑप्शन भी मिलेगा। कहा जा रहा है कि जल्द ही कंपनी कर्व का डार्क एडिशन पेश करेगी। इसके अलावा वेरिएंट के आधार पर इंटीरियर थीम भी अलग-अलग दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- सिर्फ 15 मिनट के चार्ज में 150 किमी की रेंज, Tata Curvv EV के सभी वेरिएंट के फीचर्स और कीमत जान लीजिए

इलेक्ट्रिक कर्व की तरह मिलेंगे फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो कर्व में मूड लाइटिंग के साथ बड़ा पैनोरमिक सनरूफ, जेस्चर कंट्रोल के साथ पावर्ड टेलगेट, रोशनी के साथ फ्लश-फिटिंग डोर हैंडल, वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 12.3 इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, चार-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, टच-बेस्ड HVAC पैनल के साथ ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर सीट के लिए टू-स्टेप रिक्लाइन फंक्शन, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, पावर्ड ड्राइवर सीट, 360-डिग्री कैमरा और लेवल 2 ADAS से लैस किया जाएगा।

तीन इंजन ऑप्शन मिलेगा

टाटा कर्व में तीन पावरट्रेन ऑप्शन देखने के लिए मिलेंगे। पहला 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल, दूसरा 1.2-लीटर TGDi हाइपरियन पेट्रोल और तीसरा 1.5-लीटर क्रियोजेट डीजल इंजन होगा। सभी इंजन को छह-स्पीड मैनुअल और सात-स्पीड DCT गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा।

यह भी पढ़ें- Mahindra Thar Roxx के फ्रंट लुक की पहली झलक आई सामने, पुरानी थार के मुकाबले दिखे कई बदलाव