Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tata Curvv भारत में 7 अगस्त को मारेगी एंट्री, छह कलर ऑप्शन के साथ होगी पेश

टाटा मोटर्स ने 19 जुलाई को Tata Curvv को लंदन में पेश किया था। जिसके बाद अब कंपनी इसे भारत में 7 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है। इसके लॉन्च होने से पहले ही इसकी कई डिटेल्स सामने आ गई है। यहां पर इसके ICE वेरिएंट के कलर ऑप्शन के बारे में बता रहे हैं। आइए जानते हैं कि यह किन कलर ऑप्शन के साथ आने वाले वाली है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Sun, 28 Jul 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
Tata Curvv को भारत में 7 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। टाटा मोटर्स अगले महीने 7 अगस्त को अपनी पहली कूप SUV कर्व को भारत में पेश करेगी। इसे कंपनी दो वेरिएंट ICE और EV में पेश करेगी। जिसके जानकारी हम पहले भी बता चुके हैं। यहां पर पर हम आपको बता रहे हैं कि पेट्रोल और डीजल से चलने वाली Curvv SUV किन कलर ऑप्शन के साथ आने वाली है। आइए जानके हैं इसके बारे में।

इन कलर ऑप्शन में आएगी Tata Curvv

पेट्रोल और डीजल से चलने वाली Curvv SUV को छह कलर ऑप्शन में पेश की जाएगी। इसे प्योर ग्रे, डेटोना ग्रे, प्रिस्टीन व्हाइट, कॉस्मिक गोल्ड, फ्लेम रेड और ओपेरा ब्लू में लाया जाएगा। इन सभी कलर को ब्लैक रूफ के साथ ड्यूअल-टोन पेंट स्कीम में भी उपलब्ध कराए जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाटा मोटर्स बाद में कर्व को डार्क एडिशन के साथ ओबेरॉन ब्लैक कलर के साथ भी पेश करत सकती है।

यह भी पढ़ें- Tata Curvv EV की इंटीरियर डिटेल आई सामने, बेहतरीन फीचर्स के साथ 7 अगस्त को मारेगी एंट्री

Tata Curvv इन शानदार फीचर्स से है लैस

टाटा कर्व में खई हाई-एंड फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे। कर्व में नौ स्पीकर वाला 12.3 इंच का बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 360 डिग्री सराउंड कैमरा, वायरलेस चार्जर, एयर प्यूरीफायर, लेवल 2 ADAS सूट और मूड लाइटिंग के साथ बड़ा पैनोरमिक सनरूफ हो सकता है।

Tata Curvv का कैसा होगा इंजन

कर्व के इंजन की बात करें तो यह तीन ऑप्शन के साथ आने वाली है। यह 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल, 1.2-लीटर TGDi और 1.5-लीटर डीजल इंजन ऑप्शन के साथ आ सकती है। इसके सभी वर्जन को छह-स्पीड मैनुअल और सात-स्पीड DCT गियरबॉक्स के साथ पेश किया जा सकता है।

Tata Curvv की कितनी होगी कीमत

टाटा कर्व कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाली है, जिसे देखते हुए इसकी भारत में एक्स-शोरूम कीमत 10 लाख रुपये से लेकर 12 लाख रुपये के बीच में हो सकती है।

यह भी पढ़ें- Tata Curvv ev के टॉप 5 फीचर्स, जो इसे बनाते हैं ज्यादा प्रीमियम और सेफ